Img 20211222 Wa0040 Scaled

आम आदमी पार्टी ने किया जेपीएससी अभ्यार्थियों के आंदोलन का समर्थन।

राज भवन के सामने गुलाम हुसैन के पिछले 10 दिन से आमरण अनशन एवं जेपीएससी के अभ्यर्थियों का आंदोलन को आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल ने धरना स्थल पर आकर समर्थन दिया। प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष प्रदेश सचिव श्री आबिद अली ने कहा झारखंडी युवाओं की यह मांग पिछले 5 साल से जस का तस है, सत्ता में पार्टी बदल जाती है लेकिन इन अभ्यर्थियों के साथ-साथ पूरे प्रदेश का भविष्य वैसे का वैसा ही अंधकारमय दिख रहा है।

इन्हे भी पढ़े : जामा की विधईका सीता सोरेन अपने ही पार्टी के खिलाफ उत्तरी धरने पर कहा सरकार सभी प्रश्नो का दे रही है गलत जबाब !

प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती यास्मीन लाल जी ने कहा जब तक इन अभ्यर्थियों की मांगे नहीं मानी जाती तब तक आम आदमी पार्टी इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी एवं पूरे राज्य में इनकी मांगों को लेकर इनके आंदोलन का समर्थन करेगी। प्रदेश कार्यकारी सचिव डॉ अविनाश नारायण ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि इस तरह से गुलाम हुसैन आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं और सरकार किसी भी तरह से सुध लेने के लिए राजी नहीं है। प्रतिनिधिमंडल में आप झारखंड के वरिष्ठ नेता सूबेदार एसएन सिंह, संतोष विश्वकर्मा एवं अरुण पाठक भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES