क्या बंगाल से मिले हथियारों के जकीरा के तार झारखण्ड से जुड़े है ?

क्या बंगाल से मिले हथियारों के जकीरा के तार झारखण्ड से जुड़े है ?

बंगाल में हथियार का जखीरा बरामद हुआ है.जिसके तार झारखंड से जुड़ा हुआ माना जा रहा है. ध्यानकेंद्रित करने वाली बात ये है कि गुरुवार को झारखंड और पश्चिम बंगाल सीमा के बराकर में 25 पिस्टल और जिन्दा कारतूस के साथ यास मोहम्मद उर्फ बबलू पकड़ा गया था. उसके निशानदेही है पर पुलिस की टीम ने गिरिडीह जिला के बगोदर में राष्ट्रीय एनएच 33 के किनारे घंघरी टोल प्लाजा के पास अवैध मिनी गन फैक्ट्री छापेमारी की. पश्चिम बंगाल की आसनसोल और गिरिडीह पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री को सील कर दिया है.
इन्हे भी पढ़े :- UPSC Result 2020: बिहार (कटिहार )के शुभम कुमार बने UPSC 2020 टॉपर, झारखंड (देवघर)के शुभम को मिला 196वां स्थान
वहां हथियार बनाने की मशीन और उपकरण भी मिले हैं. मिनी गन फैक्ट्री रियायत अंसारी के घर में चलाया जा रहा था.पुलिस को आशंका है कि किसी बहुत बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए इतनी अधिक संख्या में हथियार मंगाए गए थे.झारखंड- पश्चिम बंगाल सीमा से 25 पिस्टल व 46 राउंड कारतूस बरामद हुआ था. झारखंड और पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्र के बराकर इलाके में गुरुवार को पुलिस ने चेक नाका पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान एक बाइक के डिक्की से 25 पिस्टल और 46 राउंड गोली बरामद किया थ। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल्टी निवासी ऐश मोहम्मद को गिरफ्तार किया था.
इन्हे भी पढ़े :- जीतराम मुंडा के परिजनों को न्याय दिलाने तक संघर्ष जारी रखेगी भाजपा: दीपक प्रकाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES