महंगाई पर रोक लगाने में विफल मोदी सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं : सुबोधकांत सहाय (Inflation)

Img 20220330 Wa0009 01

रिपोर्ट : विजय दत्त पिंटू

पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि पर जताया विरोध : घर के बाहर रसोई गैस सिलेंडर रखकर किया प्रदर्शन

रांची : आज 30 मार्च को केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय ने पेट्रोलियम पदार्थों और रसोई गैस की कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि महंगाई पर काबू पाने में विफल केंद्र की मोदी सरकार को सत्ता में रहने का कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण आम जनता परेशान है।

हाई प्रोफ़ाइल व्यक्ति की जब CBI या ED के शिकंजे में गर्दन फंसती है हाथ में दर्द, बीपी डाउन, शुगर की शिकायत होने लगती है
श्री सहाय ने बुधवार को एचईसी परिसर स्थित अपने आवासीय कार्यालय में रसोई गैस के सिलेंडर को बाहर निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई की मार से जनता त्रस्त है। पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में वृद्धि से दैनिक और घरेलू उपयोग की सामग्री के दाम आसमान छू रहे हैं। इसका प्रभाव आम जनजीवन पर पड़ रहा है।

VIRAL NEWS – बैंक धोखाधड़ी की वजह से पिछले सात वर्षों में हर रोज करीब 100 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश के बड़े कॉर्पोरेट घरानों और चंद चहेते पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए एक-एक कर देश के सार्वजनिक उपक्रमों का निजीकरण कर रही है। केंद्र सरकार को आम जनता के हितों से कोई मतलब नहीं रह गया है। कमरतोड़ महंगाई के कारण आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अविलंब महंगाई को नियंत्रित करने की दिशा में आवश्यक कदम उठाए, अन्यथा गद्दी छोड़ दे। सत्ता पर काबिज रहने का उसे कोई हक नहीं रह गया है।
श्री सहाय ने आम जनता से अपने-अपने घरों के बाहर गैस सिलेंडर निकाल कर केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों और बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करने की अपील की।

बुंडू बस स्टैंड एवं सब्जी बाजार के 2022-23 सत्र के लिए बंदोबस्ती,74 लाख 20 हजार की बोली लगी
इस अवसर पर सुनील सहाय,अंगद सिंह, दीपक प्रसाद, अशोक कुमार सिन्हा (प्रेसिडेंट),अरुण कुमार मिश्रा’पप्पू’, राजकिशोर प्रसाद बाबू, अनिल सिंह, डेविड, बजरंग, परमेश्वर, शंकर वर्मन, शिवाकांत पांडेय, आलम, रितेश, लखन सहित अन्य मौजूद थे।

Inflation

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES