सावधान: द कश्मीर फाइल्स मूवी लिंक से साइबर ठगी ( the Kashmir files)

Images 1 12the Kashmir files

विजय दत्त पिंटू

बहुचर्चित फिल्म द कश्मीर फाईल्स के मूवी लिंक लगभग सभी व्हाट्स एप ग्रुप्स में पाए जा रहे और काफी लोगों ने इससे घर बैठे सिनेमा देखने का काम भी किया, मगर अब जरा सावधान हो जाएं!

इस मूवी लिंक के माध्यम से साइबर ठगी का मामला भी जानकारी में आया है । ताजा जानकारी के अनुसार नोएडा में एक ऐसा ही मामला देखने में आया है, जिसमे 30 लाख रुपए की ठगी की शिकायत दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा की लिंक के माध्यम से मैलवेयर भेजना आसान है जिसपर क्लिक करने से फिर हैकर उस मोबाइल के मैसेज को एक्सेस कर मोबाइल नंबर और उस से जुड़े खाते की जानकारी लेकर पैसे उड़ा सकते हैं।

यह इस फिल्म की लोकप्रियता का फायदा उठाकर इस तरह के अपराध को अंजाम दिया जा रहा।

Img 20220316 Wa0014झारखंड के माननीय राज्यपाल श्री रमेश बैस आज सपरिवार ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने हेतु न्यूक्लियस मॉल स्थित पीवीआर लालपुर, राँची पहुँचे एवं दर्शकों के साथ पूरी फिल्म देखी। न्यूक्लियस मॉल पहुँचने पर मॉल के मालिक श्री विष्णु अग्रवाल ने स्वागत किया।

ध्यान दें : आप किसी भी तरह की ऑनलाइन धोखाधड़ी होने पर टोलफ्री नंबर 1930 या 155260 पर इसकी जानकारी तुरंत दें और साथ ही अपने बैंक से संपर्क कर भी अपने खाते से अवैध लेनदेन की सूचना देकर अपने खाते को सुरक्षित रखने में सहायक बनें।

कोरोना वायरस ( corona virus) के नए वेरिएंट ने बधाई चिंता

वैसे मुफ्त में देखने के बजाय आप सिनेमाघर जाकर देखे इससे आप अच्छे से इस फिल्म का आनंद ले सकेंगे। जहां तक द कश्मीर फाइल्स मूवी की बात है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसके निर्देशक की सराहना करते हुए कहा कि इस सच को दबाया गया था और इस तरह की फिल्में और बननी चाहिए।

8 साल में कॉमेडियन से पंजाब के मुख्यमंत्री बने भगवंत मान (Punjab news)

आज इसके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के नेतृत्व में फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर,अभिनेत्री पल्लवी जोशी और निर्माता अभिषेक संग अन्य ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और धारा 370 हटाने के लिए सरकार और उनका धन्यवाद किया। बाद में उन्होंने ट्विटर पर भी मुलाकात की तस्वीरे साझा करते हुए धन्यवाद अमित शाह जी लिखा।

ट्रेन में सोने से पहले नया नियम जान लें ( Indian railways )

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES