सेवा एवं कल्याण का परिणाम है योगी आदित्यनाथ जी का दूसरा कार्यकाल: दीपक प्रकाश (Yogi sarkar )

07 05 2020 Deepak Prakash 20250559विजय दत्त पिंटू

Yogi sarkar

मुख्यमंत्रीबनने पर झारखंड भाजपा ने दी बधाई, कहा मोदी जी और योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढेगा

रांची : 25 मार्च को उत्तरप्रदेश में नयी सरकार चुने जाने पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दिया और कहा कि उत्तरप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी जी को आज जनता के प्रति सेवा एवं कल्याण के अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि हमे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तरप्रदेश विकास के नए आयाम स्थापित करेगा।

भाड़ा तालिका किसी बस में नहीं ,यात्री संघ की नगर आयुक्त से शिकायत ( passenger comfort issue )

वहीं नेता विधायक दल व पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के दोबारा मुख़्यमंत्री की शपथ लेने पर योगी आदित्यनाथ जी को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि सुशासन और विकास के प्रति संकल्पित योगी सरकार भरोसे और विश्वास का प्रतीक है। एक बार फिर से योगी सरकार विकास के नये अयाम रचेगा। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि 25 करोड़ जनता के विश्वास पर सरकार 100 प्रतिशत खरा उतरेगी।

रांची विश्वविद्यालय के 15 खिलाड़ी वूशु चैंपियनशिप में भाग लेने पंजाब हुए रवाना (wushu martial arts)

संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनायें। उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश भारत के सर्वोत्तम प्रदेश के रूप में अपना लक्ष्य अवश्य प्राप्त करेगा, ऐसा मुझे पूरा विश्वास है। भारतीय जनता पार्टी का संगठन और भी मजबूत होगा।

मिनी गन ( minigun factory) एवं बारूद फैक्ट्री का ने उद्भेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES