स्ट्रीट लाइट के लिए रामगढ़ नप में पार्षदों का बेमियादी धरना जारी

Img 20220325 202038विजय दत्त पिंटू

Public issues

रामगढ़: 25 मार्च को स्ट्रीट लाइट की मांग को लेकर नगर परिषद क्षेत्र के 32 वार्ड पार्षदों ने शुक्रवार को नप कार्यालय के मुख्य गेट को जाम कर दिया. पार्षदों का अनिश्चितकालीन धरना तीसरा दिन भी जारी रहा. जिसमें 32 वार्ड के पार्षद नगर परिषद कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठे रहे. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर नप कार्यालय में किसी भी कर्मी या अधिकारी को पार्षदों ने कार्यालय में घुसने नहीं दिया. पार्षदों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जायेगी, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा.

भाड़ा तालिका किसी बस में नहीं ,यात्री संघ की नगर आयुक्त से शिकायत ( passenger comfort issue )

वार्ड संख्या 25 के पार्षद अखिलेश महतो ने बताया कि जनता की मूलभूत सुविधाओं के लिए जनप्रतिनिधि यह आंदोलन कर रहे हैं. इसके बाद भी कार्यपालक पदाधिकारी ने अब तक इसे लेकर कोई भी सकारात्मक पहल शुरू नहीं की है. अगर कार्यपालक पदाधिकारी हमारी मांगों को पूरा नहीं करते हैं तो सोमवार को 32 वार्ड के पार्षद अपने-अपने वार्ड से हजारों की संख्या में जनता को लेकर नप कार्यालय पहुंचेंगे और अपने इस आंदोलन को और तेज करेंगे. पार्षदों ने कहा कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के हिटलर शाही रवैया से हम सभी पार्षद क्षुब्ध हैं.

चुनौती: कांग्रेस पार्टी पर अपने ही उंगली उठा रहे (congress)


अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में पार्षद अंबरीन मंजर, पार्षद अखिलेश महतो , पार्षद विनोद तिवारी, पार्षद सनियारो बरला, पार्षद गोपाल मुंडा, पार्षद प्रिया देवी , पार्षद गीता देवी , पार्षद फातिमा खातून, पार्षद चिंतामन महतो , पार्षद अन्नू विश्वकर्मा , पार्षद जयंती देवी , पार्षद कुलदीप कुशवाहा , पार्षद अर्जुन यादव, पार्षद देवधारी महतो , पार्षद प्रदीप शर्मा सहित अन्य कई पार्षद मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES