Congress Jharkhand

कांग्रेसियों ने वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ पोस्टर जारी किया (congress)

  1. रिर्पोट : विजय दत्त पिंटू

Congress

रांची : आज 23 अप्रैल को पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, सीएनजी एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस नेता आलोक कुमार दूबे,लाल किशोर नाथ शाहदेव, डा.राजेश गुप्ता छोटू,विनीता पाठक नायक ,चंदन बैठा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं ने अनूठे तरह का पोस्टर लांच किया।

सांप्रदायिक हिंसा की घटनाएं सुनियोजित : क्लिफटन (CPI)

चुटीले अंदाज मे लांचिंग पोस्टर में कार्टून चित्र दर्शाते हुए ऐसे नहीं.. पूरी ताकत से बताइये कि पेट्रोल के दाम कम हुए कि नहीं हुए, पेट्रोल पहुंचा 109 के पार-जरा पांच लीटर विकास डाल दो,जितने की बढ़ोत्तरी हुई है उतने की गैस कम दे दो भैया,पांच लीटर से ज्यादा पर पेनकार्ड लगेगा यहीं से सौ दो सो के पाउच खरीद लो,12 वें दिन भी लगातार हुई पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी-बस करो महाराज!अब क्या तेरहवीं करवाके छोड़ोगे,दूध पीकर साइकिल चलायें-सेहत बनाएं ,आत्मनिर्भर बनें लिखे हुए पोस्टर लांचिंग हुई।

हार्स ट्रेडिंग 2010 मामला CBI कोर्ट ने सभी को दस्तावेज सौपने को कहा

पोस्टर लॉन्चिंग के उपरांत मीडियाकर्मियों से बात करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि आज सांकेतिक रूप से पोस्टर लांच की गई है इसी पोस्टर को बड़े-बड़े होर्डिंग के रूप में पूरे राज्य में लगाया जाएगा व जन जागरण अभियान चलाया जाएगा तथा महंगाई को लेकर राजव्यापी आन्दोलन में जनभागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। कांग्रेस नेता आलोक दूबे ने कहा महंगाई के खिलाफ आंदोलन में भाजपा को भी सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करना चाहिए एवं साथ देना चाहिए।

तेलंगा खड़िया के अरमानों को मंजिल तक पहुंचाएंगे : राजू महतो (jharkhand)

कांग्रेस नेता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर भाजपा बहस करना नहीं चाहती है,धार्मिक उन्माद व समाज विखंडन की राजनीति को आगे कर जनता को दिगभ्रमित करती है, उन्होंने कहा बढ़ती महंगाई को लेकर पार्टी की ओर से आन्दोलन की आगाज आज से हो चुकी है।

कांग्रेस नेता डॉक्टर राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि महंगाई को लेकर आंदोलन सिर्फ कांग्रेस या राजनीतिक दलों की नहीं है।आमजनों की भी भागीदारी सुनिश्चित होना जरुरी है। भाजपा के लोग देश की जनता के ऊपर महंगाई का बोझ डालकर उनका जीना मुश्किल कर दिया है,लोग त्राहिमाम कर रहे हैं।झूठ और फरेब की राजनीति करने वालों की अब खैर नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES