Screenshot 2024 08 29 19 01 53 151 com.google.android.googlequicksearchbox 1

उत्पाद सिपाही की दौड़ में फिर गई एक युवक की जान, आधा दर्जन से अधिक की तबियत बिगड़ी

उत्पाद सिपाही की दौड़ में फिर गई एक युवक की जान।

 

आधा दर्जन से अधिक की तबियत बिगड़ी…..

गिरिडीह:उत्पाद सिपाही की दौड़ में एक बार फिर एक युवक की जान चली गई। मृतक 28 वर्षीय विरंची राय गिरिडीह जिले के राजधनवार का रहने वाला है। युवक शुक्रवार को उत्पाद सिपाही की बहाली प्रक्रिया के तहत आयोजित दौड़ में शामिल होने आया था।

दौड़ के दौरान ही अचानक उसकी सांस फूलने लगी और तबियत बिगड़ गई। युवक की बिगड़ती हालत को देख आनन फानन में प्रशासन द्वारा सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर एक युवक की मौत के अलावा शुक्रवार को ही दौड़ के दौरान छह अभ्यर्थी की तबियत बिगड़ गई।

जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बीमार अभ्यर्थियों में हजारीबाग के खुशनवाज आलम, निमियाघाट के संतोष कुमार, सरिया के राजकुमार सिंह, पश्चिमी सिंघभूम के धर्म दास, कोडरमा के त्रिभुवन यादव और रामगढ़ के बबलू बेदीया शामिल हैं। जानकारी के अनुसार इनमें से दो युवकों को आई सी यू में रखा गया है। इधर उत्पाद सिपाही की दौड़ में हो रही मौत को लेकर भाजपा, भाकपा माले समेत छात्र संगठन अभविप ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इन्होंने युवकों के मौत का जिम्मेवार सरकारी तंत्र की लापरवाही को बताया है। कहा कि दौड़ स्थल पर पर्याप्त मेडिकल सुविधा नहीं रहने के कारण अभ्यर्थियों की मौत हो रही है। इधर घटना की सूचना पर नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि युवक के परिजन को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via