mashal

Congress News:-प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे बोले – कांग्रेस पार्टी ना पहले तानाशाहों के आगे कभी झुका है और न कभी झुकेगी

Congress News

प्रेरणा चौरसिया

Drishti  Now  Ranchi

प्रदेश कांग्रेस ने लोकतंत्र बचाओ मशाल शांति मार्च निकाला। जय भारत सत्याग्रह अभियान के तहत मशाल जलाकर यह शांति मार्च निकाला गया। इस मशाल जुलूस में प्रदेश के प्रभारी अविनाश पाण्डेय एवं प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर सहित कांग्रेस के सभी मंत्री, विधायक एवं अन्य पदाधिकारी शामिल हुए. राज्य प्रभारी अविनाश पांडेय ने जुलूस के दौरान मोदी प्रशासन पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि यह लड़ाई सौहार्द्रपूर्ण समय के सामने लोकतंत्र की रक्षा का प्रयास है. बीजेपी आज अपने ताने-बाने से बहुत आगे निकल गई है। यह विवाद सच्चाई को लेकर है। कांग्रेस पार्टी किसी तानाशाह के आगे कभी नहीं झुकेगी, जैसा उसने पहले कभी नहीं किया। यह मशाल शांति मार्च जिला स्कूल स्थित शहीद की समाधि से राजभवन लाई गई।

लोकतंत्र को ध्वस्त करने में लगी

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भाजपा पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि सरकार इस समय देश की आत्मा को नष्ट करने का प्रयास कर रही है. इ। प्रजातंत्र। यह दावा सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही नहीं कर रही है। ग्रह पर हर मीडिया आउटलेट से भी बात हो रही है। भाजपा अपनी सभी सीमाओं से परे जाने का प्रयास कर रही है। कभी संसद के अंदर और कभी बाहर, कांग्रेस इस पर चर्चा करती है तो जनता की आवाज को चुप कराने की कोशिश की जाती है। हालांकि, बीजेपी को यह महसूस करने की जरूरत है कि उनका समय समाप्त हो रहा है। आम जनता इनकी चालबाजी से वाकिफ है।

मोदी-अडाणी का रिश्ता क्या है?

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के मुताबिक आज विदेशी अखबारों में भारतीय लोकतंत्र पर हो रहे हमलों की खबर छप रही है. लोग आज भी आश्चर्य करते हैं कि मोदी और अडानी कैसे जुड़े हुए हैं। उधर, महानगर अध्यक्ष डॉ. कुमार राजा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री वर्तमान में अडानी से दोस्ती निभाने के लिए एसबीआई-एलआईसी के माध्यम से लाखों नागरिकों की गाढ़ी कमाई लूटने का काम कर रहे हैं. इसके साथ ही, बड़े पैमाने पर घोटाले के संदिग्ध अडानी को बचाने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ कर रहे हैं। केंद्र सरकार विरोध की हद पार कर चुकी है।

अडाणी घोटाले की ईडी एवं सीबीआई जांच क्यों नहीं

रांची जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. राकेश किरण महतो के मुताबिक, संसद में बोलते समय राहुल गांधी का माइक्रोफोन म्यूट कर दिया जाता है. गाड़ी चलाते समय तेज आवाज में बोलने पर आपको रोका जाएगा। साथ ही, क्योंकि वे मोदी-अडानी की लूट प्रणाली के खिलाफ बोल रहे थे, साजिश रचकर लोकसभा संसद में उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई थी। आखिर ईडी और सीबीआई इसकी जांच क्यों नहीं कर रही है, केंद्र सरकार जेपीसी क्यों नहीं बना रही है, और यह खुलासा क्यों नहीं किया जा रहा है कि अडानी की विभिन्न शेल कंपनियों में 20,000 करोड़ रुपये किसके हैं?

मशाल जुलूस में हुए शामिल
कांग्रेस के झारखंड प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की,माननीय मंत्री बन्ना गुप्ता एवं बादल पत्रलेख,विधायक नमन विकसल कोंगाड़ी, राजेश कच्छप, दीपिका पाण्डे सिंह,युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिजीत राज शामिल हुए। इस दौरान रांची महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. कुमार राजा एवं जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. राकेश किरण महतो के नेतृत्व में हज़ारों की संख्या कांग्रेसी हाथों में कांग्रेस का झंडा एवं मशाल लेकर जिला स्कूल के शहीद स्थल से राजभवन तक पैदल मार्च कर लोकतंत्र एवं संविधान को ध्वस्त करने को आतुर केंद्र की मोदी सरकार एवं उनके देश-विरोधी नीतियों एवं अडानी महाघोटाले के विरुद्ध जमकर आवाज बुलंद किया।

 

हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे :-

https://chat.whatsapp.com/KgR5pCpPDa65iYZy1qW9jo

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via