sudes

राज्य की राजनीति को सत्तारूढ़ दलों ने किया हल्का, लूट की सरकार ने जनता का विश्वास खोया:- Sudesh Mahto

Sudesh Mahto

प्रेरणा चौरसिया

Drishti  Now  Ranchi

आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के मुताबिक, राज्य की सत्ताधारी पार्टियों ने राजनीति को काबू में रखा है. आम जनता को अब लूट सरकार पर भरोसा नहीं रह गया है। सरकार के कर्मचारी हर महत्वपूर्ण मामले में नीच हैं। दावा किया कि इस राज्य के बुद्धिजीवियों, खासकर इसके युवाओं को परिस्थितियों को समझने की जरूरत है। राज्य को किस दिशा में धकेला जा रहा है, इस पर विचार करना महत्वपूर्ण है।

अपनी सामाजिक न्याय पहल के तहत, AJSU पार्टी ने शहीद और चुआड़ विद्रोह के नेता रघुनाथ महतो के सम्मान में बुधवार को पूरे राज्य में एक स्मारक सभा का आयोजन किया। लोटा कीटा गांव में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सुदेश महतो ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी बात रखी. उन्होंने घोषणा की कि उनके लिए सबसे अच्छी श्रद्धांजलि शहीद रघुनाथ महतो की बहादुरी की कहानी को कभी नहीं भूलना, एक क्रांति की चिंगारी और अवज्ञा के मोर्चे को चौड़ा करना होगा।

शहीद के वंशज भी पहुंचे, किए गए सम्मानित

सरायकेला नीमडी ब्लॉक के घोटिया डे गांव, जो कई रघुनाथ महतो वंशजों का घर है, ने भी स्मारक सेवा के लिए एक बड़ी टुकड़ी भेजी। इस बैठक में शामिल होने के लिए उन्हें निमंत्रण मिला था। आजसू पार्टी के नेता एवं सिल्ली के विधायक हरेलाल महतो सहित अन्य अतिथियों ने उनका शॉल ओढ़ाकर व पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

विधायक डा. लंबोदर महतो, पूर्व मंत्री रामचंद्र साहिस, उमाकांत रजक, पूर्व सांसद रामटहल चौधरी, जिपं अध्यक्ष निर्मला भगत, उपाध्यक्ष वीना चौधरी, देवशरण भगत, हरेलाल महतो सहित अन्य ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित किया।

 

हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे :-

https://chat.whatsapp.com/KgR5pCpPDa65iYZy1qW9jo

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via