BJP NEWS

BJP : झारखण्ड में फिलहाल बीजेपी का मतलब बाबूलाल मरांडी ! इशारो ही इशारो में बड़ा मेसेज दे गए जे पी नड्डा अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी तो बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में !

 

BJP NEWS  :रांची में बीजेपी के संकल्प यात्रा का समापन हो गया और इस वक्त जे पी नड्डा बाबूलाल मरांडी को इशारो ही इशारो में एक बड़ा मेसेज दे गए। जिसके बाद से पूरा बीजेपी का खेमा गदगद हो गया है। उन्होंने बाबूलाल मरांडी और उनकी टीम को बधाई दी की एक महीने के अंदर उन्होंने राज्य के पुरे इक्यासी विधानसभा की जनता के दुख और दर्द को समझा। इस दौरान एक और बात भी साफ़ हो गयी की झारखण्ड में फिलहाल बीजेपी का मतलब बाबूलाल मरांडी है और उन्हें बीजेपी के खेमा को मजबूत करने के लिए आलाकमान से खुली छूट मिल गयी है।

जे पी नड्डा का इशारा का इशारा काफी होता है। जबकि केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा को जो इस संकल्प यात्रा में काफी देर से पहुंचे लेकिन उनका बॉडी लेंग्वेज भी बता रहा था की राज्य में बाबूलाल मरांडी को दो हजार चौबीस के लिए झारखण्ड बीजेपी का कुनबा को जोड़ने की जिमेवारी मिल चुकी है। इस संकलप यात्रा के दौरान रांची के विधायक सी पी सिंह काफी देर से पहुंचे

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने संकल्प यात्रा के समापन के साथ- साथ मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के आगाज की भी घोषणा की गयी। जेपी नड्डा ने कहा कि हेमंत सरकार फरेबियों की सरकार है. सरकार में अपराध चरम पर है. सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. मुख्यमंत्री के पीछे इडी पड़ी हुई है. वे भागते फिर रहे हैं. शराब, जमीन) और बालू माफिया दनदना रहे हैं. ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लेना होगा. उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस आदिवासियों के नाम पर राजनीति करती है. आदिवासियों को जितना नुकसान हेमंत की सरकार में हुआ है, उतना पहले किसी दूसरी सरकार में नहीं हुआ है.

नड्डा ने कहा कि झामुमो के लोग सत्ता पर बैठते हैं, तो वो अपनी सेवा के लिए बैठते हैं, मेवा खाने के लिए बैठते हैं. हेमंत सरकार ने वोट की राजनीति के लिए धर्मांतरण पर आंखें मूंद ली.नड्डा ने कहा कि आज झारखंड में मंदिर टूट रहे हैं. महादेव के बारात को रोकने की कोशिश हुई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. यह तुष्टिकरण है. जो सरकार तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार व अनाचार से युक्त हो, उसे नहीं रहने देंगे. झारखंड को जंगल राज बना कर रख दिया गया है.

सीएम हेमंत सोरेन पर आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि आप लोगों ने आज तक किसी सीएम को नहीं देखा होगा, जिसने जमीन हड़पने के लिए अपने माता-पिता का तक का नाम बदल डाला. इन्हें आदिवासियों की कोई चिंता नहीं है. सिर्फ अपने हित को ध्यान में रख कर वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. सीएम के पीछे इडी पड़ी हुई है और वे भागते फिर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via