Chay Par Charcha

मोराबादी के तीन स्थानों पर सांसद संजय सेठ ने की चाय पर चर्चा। (chay par charcha)

 

chay par charcha

रांची के 22 स्थानों को किया चिन्हित, प्रत्येक रविवार को होगी चाय पर चर्चा।

नागरिकों से लिए जाएंगे महत्वपूर्ण सुझाव ताकि रांची को बना सकें और बेहतर।

रांची के सांसद  संजय सेठ ने आज रविवार की सुबह मोराबादी मैदान में तीन स्थानों पर नागरिकों के साथ चाय पर चर्चा की। इस दौरान सांसद  सेठ ने रांची में बेहतर कानून व्यवस्था, बेहतर नागरिक सुविधाएं मुहैया कराने, बिजली सहित अन्य मुद्दे, जो रांची को एक बेहतर शहर बना सकते हैं, इस पर सभी नागरिकों के विचार लिए।
सांसद ने इस चर्चा में कहा कि यह अच्छी बात है कि हम सरकार से भी बेहतर की उम्मीद करते हैं और सरकार को इस दिशा में काम करना चाहिए। रांची, झारखंड की राजधानी है यह और बेहतर बन सके, यहां बेहतर नागरिक सुविधाएं मुहैया हो सके, कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी हो, इस तरफ सरकार को काम करना चाहिए।
यह शहर हमारा अपना शहर है, हमारी मातृभूमि है, इस लिहाज से हम नागरिकों का भी कर्तव्य बनता है कि शहर को बेहतर बनाने में हम सब अपना योगदान दें।
सांसद ने नागरिकों से संवाद के क्रम में उनके बहुमूल्य विचार लिए और कहा कि रांची को बेहतर बनाने के लिए आप सबके सुझाव का सदैव स्वागत है। सीधे मुझे या मेरे कार्यालय के माध्यम से रांची के जो भी नागरिक चाहे वो अपने सुझाव दे सकते हैं। चाय पर चर्चा के बाद सांसद ने बताया कि आज से उन्होंने चाय पर चर्चा की एक मुहिम रांची शहर में शुरू की है, जो प्रत्येक रविवार को अलग-अलग स्थानों पर किया जाएगा।
सांसद ने बताया कि अभी तक उन्होंने रांची के 22 ऐसे स्थानों को चिन्हित किया है, जहां रविवार की सुबह में चाय पर चर्चा होगी। आज उसकी शुरुआत की गई है और फिर प्रत्येक रविवार को रांची के किसी अन्य मैदान में ऐसे ही नागरिकों के साथ संवाद का कार्यक्रम किया जाएगा। सांसद ने कहा कि नागरिकों के सुझाव हमेशा से बहुमूल्य रहे हैं। अलग-अलग क्षेत्र के नागरिकों के अलग-अलग सुझाव आते हैं जो रांची को बेहतर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES