Img 20211205 Wa0001 Scaled

अधिकारी नियमित रूप से क्षेत्र भ्रमण कर गरीब एवं असहाय व्यक्तियों को उपलब्ध कराएं कंबल* -उपायुक्त

आकाश/अशोक /रामगढ़: शनिवार देर रात उपायुक्त रामगढ़ सुश्री माधवी मिश्रा ने औचक रूप से छतरमांडू स्थित सदर अस्पताल रामगढ़ एवं शहर के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। सदर अस्पताल के निरीक्षण के क्रम में उपायुक्त ने चिकित्सकों तथा अन्य कर्मियों की उपस्थिति पंजी की जांच की वहीं उन्होंने स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट, महिला वार्ड, इमरजेंसी सहित अन्य सुविधाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को अस्पताल आने वाले मरीजों को सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए।

इन्हे भी पढ़े : न्यायपालिका Supreme Court से विनम्र निवेदन एक टैक्सपेयर का दर्द
Img 20211205 Wa0002
सदर अस्पताल के उपरांत उपायुक्त माधवी मिश्रा ने रामगढ़ शहर के ट्रेकर स्टैंड, बस स्टैंड, रांची रोड रेलवे स्टेशन सहित अन्य क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उपायुक्त ने गरीब एवं असहाय व्यक्तियों को ठंड से बचाने हेतु की गई अलाव की व्यवस्था का जायजा लिया वहीं उन्होंने उनके बीच गर्म कंबलों का वितरण किया।मौके पर उपायुक्त ने सभी अधिकारियों को नियमित रूप से क्षेत्र भ्रमण कर गरीब एवं असहाय व्यक्तियों को ठंड से बचाने हेतु की गई व्यवस्थाओं का जायजा लेने, नियमित रूप से अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित करने तथा गरीब एवं असहाय व्यक्तियों के बीच कंबलों का वितरण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। वहीं उन्होंने असहाय व्यक्तियों को आश्रय गृह में रखने के संबंध में भी आवश्यक निर्देश दिए।

इन्हे भी पढ़ेन्यायपालिका Supreme Court से विनम्र निवेदन एक टैक्सपेयर का दर्द

-निरीक्षण के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद जावेद हुसैन, सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी सह प्रभारी विधि शाखा विशाल कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ असीम कुमार, अंचलाधिकारी रामगढ़ सुधीर कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES