Video

Ranchi News:-स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता के साथ नजर आई लड़की ने विडिओ जारी करके कहा , मै मंत्री जी को जानती भी नहीं , मेरी तस्वीर का गलत इस्तमाल हुआ है ,

Ranchi News

प्रेरणा चौरसिया

Drishti  Now  Ranchi

झारखण्ड  के स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता के अश्लील वीडियो  जो की मिडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रही है । उस वीडियो में दिखने वाली लड़की  ने एक वीडियो जारी किया है। उस वीडियो में  वो ये बताते हुए नजर  आरही है की वो बन्ना गुप्ता को जानती भी नहीं है ।

क्या कहा वीडियो  में दिख रही महिला ने 

महिला ने जो वीडियो जारी किया  उसमे वो साफ़ तौर से बताते  हुए नजर आरही है , की वो बन्ना गुप्ता  को जनती भी नहीं है, और न ही वो कभी उससे मिली है । जिस तरीके उसका ये फेक वीडियो वायरल हो रहा है , उससे उसके परिवार वाले काफी परेशान है । वे इस सदमे को बर्दाश नहीं कर पा रहे है। मेरे तीन छोटे छोटे बच्चे है । मै  वीडियो , वॉइस कॉल और चैट सिर्फ पने पति के साथ करती हूँ। उसे ही एडिट करके इस तरीके से लोगो के सामने दिखाया जा रहा है । मेरा तस्वीर का गलत इस्तेमाल हो रहा है । मेरी प्रशासन  से उम्मीद है की वो इस मामले में मेरी  मदद करेंगे ।

विडिओ के बाद क्या कहा बन्ना गुप्ता ने 

बन्ना गुप्ता ने भी इस वीडियो एडिटेड बताते हुए प्रशासन से सख्त कार्रवाई की अपील की है। स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा, जो महिलाएं मेरे पास किसी काम को लेकर आती हैं। उनसे ही मेरे व्यवहार के संबंध में पूछा जा सकता है मेरा व्यवहार उनके प्रति एक मंत्री जैसा होता है या भाई जैसा है। विरोधी निचले स्तर तक जा चुके हैं।

भाजपा ने साधा सीधा निशाना 

इस मामले में झारखंड की राजनीति तेज है। सांसद निशिकांत दुबे के साथ निर्दलीय विधायक सरयू राय भी कूद पड़े हैं। सरयू राय ने अपने सोसल ट्वीट कर लिखा है, मंत्री बन्ना गुप्ता के साथ अश्लील चैट करने वाली महिला के बिरसा नगर ज़ोन 11 का गेट शाम 4 बजे खुला. 5 बजे वह अन्य 3 महिलाओं के साथ ह्वाइट वैगन-आर कार से कहीं निकल गई.कार उस फर्नीचर हाउस का ड्राईवर छोटू चला रहा था,जिसमें वह काम करती है.पुलिस सक्रिय रहती तो वह युवती पकड़ में आ जाती।

बन्ना गुप्ता पे करवाई की जा सकती है 

झारखंड कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडेय ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी आलाकमान को दे दी है. वहीं, जमशेदपुर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। चर्चा है कि पार्टी बन्ना गुप्ता के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकती है. कांग्रेस पार्टी झारखंड सरकार के मुखिया के भी संपर्क में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via