गढ़वाः फंदे से झूलती मिली एसबीआई के चीफ मैनेजर की लाश ।

गढ़वाः फंदे से झूलती मिली एसबीआई के चीफ मैनेजर की लाश ।

जिले के नगर उंटारी (श्री बंशीधर नगर) में भारतीय स्टेट बैंक {SBI} के चीफ मैनेजर श्री चंदन कुमार की लाश उनके किराये के घर में पंखे के फंदे पर झूलती मिली है.शव घर के कमरे में पंखे झूलता पाया गया. सूचना मिलते ही पर नगर उंटारी पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित उनके आवास से चीफ मैनेजर के लाश को पंखे से नीचे उतारा गया . मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया गया है. मृतक चंदन कुमार बिहार के भागलपुर के निवासी थे. गढ़वा के एसपी अंजनी कुमार झा ने बताया कि कथित रूप से मामला आत्महत्या का लगता है. पूरे मामले की जांच फिलहाल की जा रही है.सुचना के आधार पर एसबीआई [SBI] के चीफ मैनेजर चंदन कुमार स्टेशन रोड निवासी प्रो. बीडी सिंह के घर पर किराये पर रह रहे थे. शनिवार को बैंक हॉलिडे थी .
इन्हे भी पढ़े :- शिक्षिका पर दो युवकों ने चाकू से किया हमला : जामताड़ा
मृतक की पत्नी ने उन्हें फोन किया तो उनका मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था . लगातार फोन करने के बावजूद भी मोबाइल पर जब बात नहीं हो पाई तो उनकी पत्नी बहुत ही ज्यादा डर गयी और मकान मालिक के मोबाईल पर कॉल लगाया और अपने पति से बात करवाने का अनुरोध किया थ। जिसके बाद घर के मालिक के बेटे ने उनके मैनेजर के आवास के दरवाजे को खटखटाया और खूब जोर जोर से आवाज भी लगाई , लेकिन फिर भी कोई आवाज अंदर से नहीं आई. अंत में मृतक की पत्नी ने एसबीआई के वाहन मालिक श्री पंकज कुमार विश्वकर्मा को फोन किया और अपने पति से बात करने की बात की . पंकज ने घर पर पहुंचे और दरवाजे को खटखटाया तथा आवाज भी लगाई , लेकिन कोई आवाज नहीं मिली.
इन्हे भी पढ़े :- मुफस्सिल थाना क्षेत्र में युवाओं ने शनिवार को लगभग आधा दर्जन गौ तस्करी से जुड़े लोगो को दर दबोचा ।
आखिर में उन्होंने मकान मालिक की अनुमति से आवास के बाहर गैलरी में चढ़े तो पाया कि आवास का पिछला दरवाजा खुला हुआ है. घर के अंदर घुसा तो पाया कि मृतक चन्दन कुमार अपने ही रूम में पत्नी के दुपट्टा से पंखे पर लटके हुये हैं. पंकज ने इसकी सूचना जब घर के मालिक और अशोक जायसवाल के माध्यम से पुलिस को दी गई .उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की. जांच के क्रम में पाया गया कि मैनेजर पंखे में लटके हुए हैं. और मकान का सामान बिखरा हुआ पारा है. पुलिस मामले की जांच मए जुटी हुई है . घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. मामला संदिग्ध माना जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via