Kangna Ranaut Panga

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगाना रनौत हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी.

एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कोरोना की चपेट में आ गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगाना रनौत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कंगना ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट लिखकर दी है। कंगना ने बताया कि मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। उन्होने कहा कि मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आते ही कंगना के फैंस परेशान हो गए हैं।

Navbharat Times 1

कंगना ने एक दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। उन्होेंने लिखा है कि मैं पिछले कुछ दिनों से काफी थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही थी। मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था, आज इसका रिजल्ट आया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, मैंने खुद क्वारंटीन कर लिया है।

Kangana 1

उन्होेने अपने पोस्ट में लिखा कि “अब मुझे पता चल गया है और मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग इसे अपने ऊपर हावी होने मत दें, अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। चलो इस कोरोना वायरस को हराते हैं। ये कुछ और नहीं है बस एक छोटा वक्त का फ्लू है जिसे खूब बल मिल रही और अब कुछ लोगों को डरा रहा है, हर हर महादेव। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES