Corruption

सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत जिला स्कूल रांची में सतर्कता जागरूकता को लेकर भ्रष्टाचार (Corruption) मुक्त भारत विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन

Corruption free India

नेशनल इंश्योरेंस रांची मंडल कार्यालय दो द्वारा भारत सरकार द्वारा मनाए जाने वाले सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत जिला स्कूल रांची में सतर्कता जागरूकता को लेकर भ्रष्टाचार मुक्त भारत विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जागरूकता कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। सतर्कता जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम के तहत भ्रष्टाचार मुक्त भारत पर जोर दिया गया। नेशनल इंश्योरेंस राँची मंडल कार्यलय के पदाधिकारियों ने उपस्थित विद्यार्थियों एवं लोगों को को भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक किया।

हेमन्त सोरेन को ED को चुनौती नही देना चाहिए था बल्कि कानून का सम्मान करना चाहिए था बाबूलाल मरांडी

वहीं इसके प्रति उचित एजेंसी को सुचना देने की बात कही। वहीं भ्रष्टाचार के रोकथाम हेतु मौके पर उपस्थित नेशनल इंश्योरेंस के अधिकारी,शिक्षकों एवं विद्यार्थियों को शपथ दिलाया। अधिकारी राजकुमार हेम्ब्रम ने अभियान के विषय पर जोर देते हुए कहा कि विकसित भारत की कल्पना भ्रष्टाचार को मिटाए बगैर नहीं की जा सकती है। क्षेत्रीय प्रबंधक भावना बीरचंदानी ने अपने संबोधन कहा कि सिर्फ अपने आप को सुधार लेने या इमानदार बना लेने से भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो जाएगा इसके लिए हम सब को यह प्रयास करना होगा कि हम अपने साथ-साथ अपने पास-पड़ोस के लोगों को भी भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक करें।

फ़ोटो वीडियो वायरल इनकम टैक्स की रेड में शामिल एक गाड़ी में BJP का स्टीकर !

कार्यक्रम के पश्चात विद्यालय के विद्यार्थियों को इंश्योरेंस कंपनी के द्वारा पुरस्कृत किया गया।आयोजित कार्यक्रम में नेशनल इन्श्योरेन्स लिमिटेड की और से कार्यक्रम में क्षेत्रीय प्रबंधक भावना बीरचंदानी, सतर्कता अधिकारी शैलेष जमुआर,रांची मंडल कार्यालय II – राज कुमार हेम्बरम,सहायक प्रबंधक साकेत कुमार,प्रशासनिक अधिकारी बंधन गारी, अनुपमा दिव्या टोप्पो के अलावे अभिकर्ता आनंद कुमार शर्मा,प्रमोद प्रखर,बिमल कुमार दास एवं जिला स्कूल के प्रधानाध्यापक करम सिंह महतो एवं अध्यापिका कविता महतो मुख्य रूप से उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES