Dr Samir Dhanbad

धनबाद के प्रसिद्ध डॉक्टर समीर ( dr samir )ने शहर छोड़ा, रंगबाज़ मांग रहे थे एक करोड़

Dr samir News

झारखंड के धनबाद से एक बहुत ही बुरी खबर आई है दरअसल झारखंड के धनबाद जिले के एक वरिष्ठ और विख्यात डॉक्टर  dr samir ने धनबाद  को बाय बाय कर दिया है । बताया जा रहा है कि इन दिनों उन्होंने धनबाद छोड़ दिया है और किसी को नहीं बताया कि वह कहां गए हैं बताया जा रहा है कि वह धनबाद में इन दिनों धमकी भरे कॉल से परेशान थे आरोप है कि उन्हें एक करोड रुपए फिरौती के कॉल आ रहे थे जिसके चलते उन्होंने धनबाद को बाय बाय कर दिया इस घटना से धनबाद के दूसरे डॉक्टर भी खौफज़दा हो गए हैं बताया जाता है कि डॉक्टर समीर ने 3 मई, मंगलवार की शांम शहर छोड़ा. खबर यह भी है कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन [IMA] के धनबाद के सचिव डॉक्टर सुशील कुमार ने कहा है कि नौ मई से IMA बेमियादी हड़ताल पर रहेगा. आपातकालीन सेवा भी बंद रहेगी. डॉक्टर सुशील ने कहा कि जिस तरह डॉक्टरों को धमकी मिल रही है, ऐसे में काम करना कठिन है.

झारखंड में ठनका (Thunderclap ) गिरने से दो की मौत

गौरतलब है कि धनबाद के सबसे पॉश इलाका माने जाने वाले बैंक मोड में ही डॉक्टर समीर का क्लीनिक है यह इलाका मटकुरिया रोड कहलाता है और इनके क्लीनिक का नाम सुयश क्लीनिक है  डॉक्टर समीर शहर के ख्यात सर्जन हैं. वे एक माह से रंगबाजों से परेशान थे. उनसे अमन सिंह के नाम पर रंगदारी मांगी जा रही थी-पूरे एक करोड़. साथ ही पांच लाख महीना. उन्हें किसी छोटू सिंह का फोन आता था. वे इंडियन मेडिकल एसोसिएशन [IMA] से लेकर SSP तक शिकायत कर चुके. पर कुछ नहीं हुआ. डॉक्टर समीर को रंगदारी नहीं देने पर परिवार सहित जान से मार देने की धमकी दी जा रही थी. अब सुयश क्लिनिक बंद है.

इलेक्शन कमिशन हेमंत सोरेन पर कार्रवाई करता है तो JMM सुप्रीम कोर्ट जाएगी

डॉक्टर समीर को मिले धर्म की और उसके बाद डॉक्टर समीर के घर छोड़ने से शहर के जितने डॉक्टर है वह काफी सहमे हुए हैं गौरतलब है कि इन दिनों लगातार व्यवसायियों को रंग डारो ने अपना निशाना बनाया है अमन सिंह गिरोह हो या दूसरे गिरोह सभी ने एक बार फिर धनबाद को गैंगवार के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया है और इस गैंगवार के  बीच पीस रहे हैं आम जनता और आम व्यवसाय करने वाले लोग । डॉक्टर समीर ने  25 वर्षों के बाद उ मंगलवार की शाम क्लीनिक बंद कर दिया. क्लीनिक में भर्ती सभी मरीजों को छुट्टी दे दी गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES