Palamu

PALAMU:दोस्ती दगाबाजी और प्रेम में दो युवको की हत्या

Palamu: जिले  से सनसनीखेज घटना सामने आयी है . दरअसल पलामू  में दो युवकों की हत्या कर दी गई. जिसके बाद  एक का शव छतरपुर थाना क्षेत्र के देवगन-पिपरा रोड में बसकटिया जंगल से मंगलवार को बरामद किया गया, जबकि दूसरे का शव पाटन थाना क्षेत्र के बरसैता नदी के किनारे जेसीबी से खुदाई कर निकाला गया. दोनों शवों को छतरपुर पुलिस ने बरामद किया और मेदिनीनगर के एमआरएमसीएच में पोस्टमार्टम नहीं होने पर रांची रिम्स भेज दिया है. छतरपुर पुलिस ने 17 दिनों से गायब छतरपुर के कुन्दौली के नयन सिंह उर्फ नैन (19वर्ष)  पिता श्याम बिहारी सिंह का शव पाटन थाना क्षेत्र के बरसैता नदी किनारे जेसीबी से खोदकर बरामद किया है.

आरोप पत्नी से दोस्त को हुआ प्रेम तो कर दी हत्या

कहा जाता है की नयन का प्रेम प्रसंग रूदवा के चंदीप भुइयां की पत्नी शोभा देवी के साथ चल रहा था. शोभा की शादी 2018 में चंदीप के साथ हुई थी. चंदीप और नयन दोनों जेसीबी चालक हैं. नयन का प्रायः चंदीप के घर आना जाना लगा रहता था. इसी क्रम में नयन का उसकी पत्नी के साथ प्रेम संबंध बना और दोनों में प्रायः मिलना जुलना शुरू हो गया. प्रेम प्रसंग के मामले की जानकारी चंदीप और उसके घरवालो को हुआ तो शोभा के पति और भाई ने मिलकर नयन की हत्या की योजना बनाई. गत 22 जून को शोभा के भाई ने बहला फुसलाकर नयन को अपने साथ बरसैता लेकर आया और हत्या कर उसे नदी में दफना दिया. घरवालों की खोजबीन के बाद भी नयन का कोई अता पता नहीं चला तो नयन के परिजनों ने 23 जून को छतरपुर थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवायी. फिर हत्या की जानकारी मिलने पर 4 जुलाई को शोभा और उसके पति पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई.

पुलिस के मुताबिक छतीसगढ से धरायी प्रेमिका ने खोले राज
मामला दर्ज होने के बाद शोभा अपने पति के साथ छतीसगढ के रायपुर भाग गई. मोबाइल लोकेशन के आधार पर छतरपुर पुलिस शोभा के पास रायपुर पहुंच गई. वहां से उसे हिरासत में लिया और लेकर छतरपुर पहुंची. सख्ती से पूछने के बाद शोभा ने मामले का उद्भेदन किया. इसके बाद छतरपुर पुलिस पाटन पुलिस के सहयोग से बरसैता घटनास्थल पर पहुंची और जेसीबी के सहारे नदी किनारे से युवक का क्षत विक्षत शव खुदाई कर बाहर निकाला. छतरपुर के थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि मामले में नयन सिंह की प्रेमिका और उसका भाई पंकज कुमार भुइयां को गिरफ्तार किया गया है. मामले में परिजनों का बयान लिया जा रहा है. बयान के बाद स्पष्ट होगा कि इस घटना में कितने लोगों की संलिप्तता रही है. प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला सामने आया है.

लाखो की लेन देने का भी हो सकता  है मामला
घटना के पीछे 1 लाख 90 हजार लेन देने का भी है मामला है. एमआरएमसीएच में पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंचे नयन के भाई ने बताया कि नयन छतरपुर में बबुआ जी के यहां काम करता था. जिस दिन नयन गायब हुआ, उस दिन 40 हजार पेमेंट उठाया था. फोन पर बोला था कि वह घर आ रहा है, लेकिन वह चंदीप के घर चला गया. इससे पहले 1 लाख 50 हजार रूपए भी नयन ने शोभा को दिया था. उसके बाद से उसका कोई अता पता नहीं चल रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via