Sanjay Kumar

Patna News:- लापता डॉक्टर की तलाश के लिए गंगा में सर्च ऑपरेशन:बरामदगी के लिए पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

Patna News

Drishti  Now  Ranchi

रहस्यम तरीके से लापता नालंदा मेडिकल कॉलेज (NMC) के एग्जामिनेशन कंट्रोलर और फार्माकोलॉजी डिपार्टमेंट के HOD डॉ. संजय कुमार (50 साल) का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। शुक्रवार की दोपहर तक पटना पुलिस के हाथ इस मामले में खाली हैं।

हालांकि, पटना के SSP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने डॉ संजय की बरामदगी के लिए एक स्पेशल टीम बना दी है। इस टीम ने अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ की है।

इस बात का पता लगाया जा रहा है कि डॉ. संजय कुमार का किसी से कोई विवाद या अनबन तो नहीं थी? इस मामले में एविडेंस जुटाने के लिए पुलिस ने FSL टीम की मदद ली है। गांधी सेतु से बरामद उनकी कार का फोरेंसिक टेस्ट कराया जा रहा है।

SSP ने बताया है कि डॉ. संजय के बारे में इनपुट जुटाने के लिए उनके फोटो को पब्लिक प्लेस पर चिपकाई जाएगी। मामला सामने आने के बाद से लेकर अब तक में पुलिस टीम ने कंकड़बाग स्थित डॉक्टर के घर से लेकर गांधी सेतु तक में लगे हर एक CCTV के फुटेज को खंगाल रही है।

पटना से खुसरूपुर तक गंगा में सर्च ऑपरेशन
डॉक्टर संजय की कार 1 मार्च की रात में ही गांधी सेतु पर लावारिस हालत में पाई गई थी। उनके दोनों मोबाइल और उनका चश्मा भी कार के अंदर मिला था। अब इस बात से एक आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर ने कहीं सुसाइड के लिए गंगा नदी में छलांग तो नहीं लगा दी? इस सवाल का जवाब तलाशने के लिए पटना जिला प्रशासन से मदद ली गई है।

DM को पुलिस की तरफ से एक लेटर लिखा गया। इसके बाद SDRF की गाय घाट यूनिट ने शुक्रवार को गंगा नदी में सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है। सबसे पहले गांधी सेतु के पाया नंबर 40 से 44 के बीच सर्च ऑपरेशन चला।

SDRF की 10 लोगों की 2 टीम इस काम में लगी है। इस टीम में नदी की गहराई में जाकर सर्च करने वाले डीप ड्राइवर भी हैं। गाय घाट के बाद टीम को खुशरूपुर की तरफ बुलाया गया है।

 

 

हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे :-

https://chat.whatsapp.com/KgR5pCpPDa65iYZy1qW9jo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Live Updates COVID-19 CASES