Smartselect 20210616 204528 Whatsapp

पावर स्टार पवन सिंह का एक और धमाकेदार गाना हुआ रिलीज, गाने को कुछ ही घंटे में मिल गये 5 लाख व्यूज.

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह इन दिनों पूरे रौ में नज़र आ रहे हैं, तभी वे एक के बाद एक सुपर हिट अलबम लेकर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी में आज उनका धमाकेदार नया गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’ आउट हुआ है, जो रिलीज के बाद से काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. तभी इस गाने को अभी तक 5 लाख से अधिक व्यूज महज कुछ ही घंटों में मिल गये हैं.

टीम फिल्म भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज पवन सिंह का गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’ को लेकर ये अनुमान है कि यह गाना आज ही मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो जायेगा, जो पवन के गानों की खासियत होती है. पवन सिंह ही एकमात्र ऐसे सिंगर हैं, भोजपुरी इंडस्ट्री के जिनके गाने पलक झपकते नये – नये रिकॉर्ड बना देते हैं. पवन का यह गाना भी बेहद खूबसूरत है, जिसको लेकर पवन सिंह बेहद आशान्वित हैं.

पवन सिंह कहते हैं कि यह गाना बेहद मजेदार और लोगों को पसंद आने वाला है. गाने की मेकिंग में हमने इसको खूब एन्जॉय किया है. उम्मीद है सबों को यह गाना खूब पसंद आएगी. आपके प्यार और आशीर्वाद से ही हमे प्रेरणा मिलती है. इसलिए हमारे गानों से अपना स्नेह बनाये रखें. आपको बता दें कि गाना ‘डॉक्टर साहेब माना किये है’ को पवन सिंह ने गाया है. लिरिक्स रिकेश पांडेय का है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है.संयोजक राघवेन्द्र प्रताप सिंह व पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES