Prabhatkhabar 2021 12 2609523A 6C8A 408A 8Df4 A3182D42Fd9F Sanjay Mishra Scaled

रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष चुने गए वरिष्ठ पत्रकार सह प्रभात खबर अखबार के स्थानीय संपादक संजय मिश्रा, उपाध्यक्ष सचिव पद पर काटे की टक्कर !

वरिष्ठ पत्रकार सह प्रभात खबर अखबार के स्थानीय संपादक संजय मिश्रा रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष चुने गए हैं. उन्‍होंने अपने निकटतम प्रतिद्दी अखिलेश कुमार सिंह को 93 वोट से हरावा. रांची प्रेस क्लब के पदाधिकारियों व 10 कार्यकरिणी सदस्यों के लिए रविवार को
वोट डाले गये थे. सोमवार को हुई मतगणना के अुसार, संजय मिश्र को 327, अखिलेश कुमार सिंह को 278 और आनंद कुमार को 117 मत प्राप्त हुए:नोटा के तहत दे मतों की गिनती हुई. कुल 93 वोट से संजयममिन्र जीते. अध्यक्ष चुने जाने के बाद संजय मिश्रा ने कच्न कि पत्रकार साथियो ने बहुत बड़ी जिमेवारी सौपी है. दर प्रेस क्लब को बौडिक, सांस्कृतिक और सामाजिक पहचान के तौर पर स्थापित करने का संयुक्त प्रयास किया जयेगा. इस कार्य को करने के लिए अपने कार्यकाल के अन्य सदस्यों के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करने का प्रयास करेंगे .

इन्हे भी पढ़े :- सार्वभौम शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासभा रामगढ़ का 24 वां वार्षिकोत्सव पारिवारिक मिलन समारोह संपन्न

उपाध्यक्ष सचिव पद पर काटे की टक्कर : उपाध्यक्ष और सचिव पदों पर शुरुआत से ही कटिकी टक्कर देखने को पिली. अंत में एक वोट से उपाध्यक्ष पद पर फिट दुबे और आठ वोटों के मामूली अंतर से जावेद अह्तर सचिव पद पर जीतने में कामयाब रहे. संयुक्त सचिव पद पर अभिषेक सिन्या और कोषाध्यक्ष पद पर सुशील सिंह मंटू ने चुनाव जीता. कार्यकरिणी सदस्य के 0 पदों के लिए देरशत तक मत्तों की गिनती जारी थी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची प्रेस क्लब के तृतीया द्विवार्षिक कार्यकारिणी चुनाव में नवनिर्वाचित अध्यक्ष उपाध्यक्ष सविद सह सचिव, कोषणक्ष एवं सभी मैनेजिंग कमिटी के सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. मुख्यमत्री ने बिश्वास जताया है कि सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों रांची प्रेस क्लब को देश का आदर्शप्रेस क्लब बनने मे अपनी महत्वपुर्द्ना भूमिका निभा आएंगे।

इन्हे भी पढ़े :- बिजली की भारी कटौती का जल्द समाधान करे मुखयमंत्री – पटवारी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES