महिला पत्रकारों को सम्मानित किया गया (RANCHI)

Img 20220330 Wa0030विजय दत्त पिंटू

पत्रकार हिम्मत मेहनत और लगन से करते हैं काम : आनंद जालान

रांची: हरमू स्थित मारवाड़ी भवन में महिला पत्रकारों समेत सामाजिक कार्यकर्ताओं और गायकों को मोमेंटो और सर्टिफिकेट देकर उनकी हौसला अफजाई करते हुए सम्मानित किया गया । कोरोना वायरस के आपदा काल में पत्रकारिता करना शताब्दी की सबसे बड़ी चुनौती थी । यह कार्यक्रम उम्मीद की किरण संस्था की ओर से आयोजित की गई । संस्था के अध्यक्ष श्री चंदन ने कहा कि महिलाओं को सम्मान हमेशा मिलना चाहिए ,तभी हमारी होनहार बेटियां आगे बढ़ेंगी । उपाध्यक्ष अमरजीत ने कहा कि महिला पत्रकारों को सम्मानित करते हुए बेहद खुशी हो रही है । इन्होंने अपनी जान जोखिम में डाल कर भी जिम्मेदारी निभाई ।

हेमंत सरकार आज तक की सबसे भ्रष्ट सरकार : अतुल कुमार अंजान (CPI)

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आनंद जालान ने कहा कि, पत्रकार हिम्मत मेहनत और लगन से काम करते हैं । कोरोना काल  में पत्रकारों के लिए रिपोर्टिंग करना आसान नहीं था । लॉकडाउन के दौरान पत्रकारों पर वायरस के संक्रमण का ही नहीं बल्कि अपनी नौकरी जाने का भी डर था । विशिष्ट अतिथि आजम अहमद (आंदोलनकारी) ने कहा कि कोरोना के दौर में मीडिया की भूमिका सराहनीय रही। पत्रकारों ने समाज हित में जिस तरह की संजीदा भूमिका अदा की वह प्रशंसनीय और सराहनीय है। इस अवसर पर कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समा बांधा। कुमार गहलोत , अरशद उबैद , कविता होरो और आफताब आलम ने भी बेहतरीन गीत गाए। कार्यक्रम का संचालन कविता ने की जबकि धन्यवाद ज्ञापन बुलंद अख्तर ने किया । श्री अशोक नारसरिया , श्री कौशल कुमार राजगढ़िया , डॉक्टर मुर्शीद अयूब , मोहम्मद इमरोज़ ने भी सभा को  संबोधित किया, इस अवसर पर कमरुल हक , शाहबाज खान आदि मौजूद थे ।

महंगाई पर रोक लगाने में विफल मोदी सरकार को सत्ता में बने रहने का हक नहीं : सुबोधकांत सहाय (Inflation)

इन पत्रकारों को मिला सम्मान – रीना मुखर्जी , दैनिक भास्कर,शलिनी नाग , दैनिक भास्कर,लता रानी , प्रभात खबर,श्रेयासी मिश्रा , हिंदुस्तान,बुलंद अख्तर , बोलता भारत,नेहा वारसी , अल वतन,चंदन चौधरी , आई नेक्स्ट,रेहान अहमद , सन्मार्ग,राजू प्रकाश चौधरी , अपनी रांची,गायत्री शर्मा , बंग एक्सप्रेस,सिम्मी प्रवीण इस अवसर पर इनको भी मिला सम्मान मो. इमरोज , सामाजिक कार्यकर्ता,शाहबाज खान, सामाजिक कार्यकर्ता,कुमार गहलोत , सिंगर, अरशद उबैद, सिंगर, कविता होरो , सिंगर साबिर हुसैन , शिक्षा आर्ट,आफताब आलम , सिंगर,कमरुल हक सामाजिक कार्यकर्ता।

RANCHI

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES