झारखंड में झारखंड में पंचायत चुनाव (Panchayt Chunav )की घोषणा आज शाम हो सकती है चुनाव आयोग ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

झारखंड में झारखंड में पंचायत चुनाव (PANCHAYT CHUNAV )की घोषणा आज शाम हो सकती है चुनाव आयोग ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

झारखंड में झारखंड में पंचायत चुनाव (Panchayt Chunav )की घोषणा आज शाम हो सकती है चुनाव आयोग ने बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

Ranchi : झारखंड में अब पंचायत चुनाव (PANCHAYAT CHUNAV ) की घोषणा चुनाव आयोग जल्द कर सकती है ।दरअसल  इसके लिए राज्यपाल रमेश बैस ने सहमति दे दी है । बताया जा रहा है की झारखंड में पंचायत चुनाव चार चरणों में संपन्न होगा. खबर है की झारखण्ड राज्य अंतर्गत त्रिस्तरीय पंचायत निकायों के ग्राम पंचायत सदस्य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य एवं जिला परिषद सदस्य के लिए चुनाव होगा.

गुजरात में XE स्ट्रेन का पहला केस मिला

जानकारी के मुताबिक पहला चरण 14 मई,  दूसरा चरण 19 मई, तीसरा चरण 24 मई , चौथा और अंतिम चरण  27 मई, 2022  को होगा. पंचायत चुनाव में 4,345 मुखिया, 5,341 पंचायत समिति सदस्य,536 जिला परिषद एवं वार्ड सदस्यों का चुनाव  हो सकता है ।

मां दुर्गा के रूप में विधायक द्वारा महिषासुर रूपी सांसद वध करने की तस्वीर वायरल (VIRAL) ! आजसू में रोष गुस्सा आंदोलन की चेतावनी

जानकारी के मुताबिक त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सभी जिलों में कई तरह के कोषांगों का गठन किया गया है. सभी कोषांगों ठीक ढ़ंग से काम करे इसके लिये जिलों के सीनियर अफसरों को प्रभारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया गया है

NIA ने महिला मानव तस्कर के खिलाफ की इनाम की घोषणा

. उनके साथ नोडल पदाधिकारी और कर्मचारियों की प्रतिनियुक्ति करने का काम भी राज्य भर में पूरा कर लिया गया है.

इमरान खान (IMRAN KHAN)की सरकार पर फैसला थोड़ी देर में

सभी कोषांगों के प्रभारी के रूप में जिले के सबसे सीनियर अधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है. इसके साथ ही 48 घंटे के अंदर जांच कर मतपेटियों का विवरण बनाने का निर्देश दिया है. आज शाम साढ़े पांच बजे चुनाव आयोग ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया है हो सकता है की उसमे चुनाव के तारीखों का ऐलान हो जाये ।

जय मंगल कंट्रक्शन में डकैती करने वाले अपराधी गिरफ्तार , बोकारो पुलिस(bokaro police) की बड़ी सफलता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via