Love Kush

कुख्यात अपराधी लव कुश ( lav – kush)को ATS ने किया गिरफ्तार

Ranchi एटीएस ( ATS) ने कुख्यात अपराधी अभिषेक प्रियदर्शी उर्फ लव कुश शर्मा को गिरफ्तार किया है। लव कुश शर्मा की गिरफ्तारी बिहार के अरवल से की गई है। इसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। एटीएस एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शनिवार को एटीएस कार्यालय में यह जानकारी दी।
एटीएस एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुख्यात अपराधी लवकुश शर्मा बिहार राज्य के अरवल क्षेत्र में छुपा हुआ है। सूचना के बाद शुक्रवार को एटीएस और रांची पुलिस की संयुक्त टीम ने लवकुश शर्मा गैंग के सरगना अभिषेक प्रियदर्शी उर्फ लवकुश शर्मा को बिहार राज्य के अरवल से गिरफ्तार किया । एसपी ने बताया कि छापामारी दल में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मियों को पुलिस मुख्यालय स्तर से पुरस्कृत किया जाएगा।

एसपी ने बताया कि लव कुश शर्मा के खिलाफ रांची के विभिन्न ने थाना क्षेत्रों में कुल 24 मामले दर्ज है। इनमें हत्या, लूट ,रंगदारी, आर्म्स एक्ट और फायरिंग करने सहित अन्य आरोप शामिल है।
एसपी ने बताया कि लवकुश शर्मा गैंग की ओर से 27 जनवरी 2022 को मोराबादी में कालु लामा की हत्या की गयी थी। मामले में लवकुश शर्मा उर्फ अभिषेक प्रियदर्शी फरार चल रहा था। इस दौरान लवकुश शर्मा रांची जिला के विभिन्न क्षेत्रों के कारोबारियों से डरा-धमका कर रंगदारी की उगाही कर रहा था। राज्य के कारोबारियों में भय और आतंक का माहौल खड़ा कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES