Babulal Marandi

बाबूलाल मरांडी (BABULAL MARANDI) दिल्ली तलब, झारखण्ड का राजनीतिक पारा गर्म

रांची : झारखण्ड के राजनितिक हालत को देखते हुए बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने बाबूलाल मरांडी (BABULAL MARANDI) को दिल्ली तलब किया है। बाबूलाल मरांडी दिल्ली चले गए है वो आज यानि रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जे पी नड्डा से मिलेंगे ,बताया जा रहा है की दिल्ली दौरे से अचानक बाबूलाल मरांडी को दिल्ली बुलाना कोई बड़ा राजनितिक मामला है। हलाकि इसपर अभी सिर्फ कयास ही लगाया जा सकता है। वैसे दिल्ली जाने से पूर्व बाबूलाल मरांडी लगातारझारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे। उनका कहना था की पुरे देश में हेमंत ऐसा CM है जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए माइंस लीज लिया है।  इससे बड़ा भ्रष्टाचार का पैमाना और क्या होगा।

राणा कपूर को प्रियंका गांधी ने MF Hussain की 2 करोड़ की पेंटिंग खरीदने के लिए मजबूर किया मीडिया रिपोर्ट Yes Bank Fraud Case

गौरतलब है की झारखण्ड के गवर्नर रमेश बैस के दखल के बाद केंद्रीय  निर्वाचन आयोग ने भी मुख्य सचिव को पत्र भेजकर हेमंत के लिए गए  स्टोन माइंस के कागजात की सत्यता के बारे में जानकारी मांगी है।  हलाकि पूर्व CM  रघुवर दास ने इस मामले को टूल दिया था।  लेकिन शुरूआती दिनों में BJP  इस मुद्दे पर चुप रही, पर अब जबकि कई एजेंसियां इस बाबत सक्रिय हो चुकी हैं, तो राज्य का  प्रदेश नेतृत्व भी इस विषय को लेकर मुख्यमंत्री के खिलाफ पूरी तरह हमलावर हो चुका है।

हार्स ट्रेडिंग 2010 मामला CBI कोर्ट ने सभी को दस्तावेज सौपने को कहा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES