Yes Bank Fraud Case

राणा कपूर को प्रियंका गांधी ने MF Hussain की 2 करोड़ की पेंटिंग खरीदने के लिए मजबूर किया मीडिया रिपोर्ट Yes Bank Fraud Case

Yes Bank Fraud Case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) की चार्जशीट में बड़ा खुलासा हुआ है। यस बैंक के को-फाउंडर राणा कपूर ने पूछताछ के दौरान में बड़ा खुलासा किया है। राणा कपूर ने बताया है कि उन्हें प्रियंका गांधी ने MF Hussain की 2 करोड़ की पेंटिंग खरीदने के लिए मजबूर किया था और इस पैसे का इस्तेमाल सोनिया गांधी के इलाज में हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राणा कपूर ने यह भी दावा किया है कि मुरली देवड़ा ने उनसे गांधी परिवार से करीबी संबंध बनाने और पद्म सम्मान दिलाने का वादा भी किया था।

कांग्रेसियों ने वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के खिलाफ पोस्टर जारी किया (congress)

ED की चार्जशीट के अनुसार, राणा कपूर ने यह दावा किया कि दिवंगत देवड़ा ने डिनर के दौरान बताया कि पेंटिंग खरीदने से मना करने का उन पर और यस बैंक पर नेगेटिव प्रभाव पड़ सकते हैं।

सांप्रदायिक हिंसा की घटनाएं सुनियोजित : क्लिफटन (CPI)

गौरतलब है कि, राणा कपूर को मार्च 2020 में गिरफ्तार किया गया था और अब भी वह न्यायिक हिरासत में ही है। राणा कपूर ने बताया कि साल 2010 में मुरली देवड़ा ने उन्हें नई दिल्ली के लोधी एस्टेट बंगले पर मारवाड़ी रात्रि भोज पर मिलने के लिए दबाव डाला। आरोप पत्र के मुताबिक देवड़ा तत्कालीन पेट्रोलियम मंत्री थे और यह बंगला उन्हें आवंटित हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES