Babulal1

बीजेपी के छोटे बड़े नेताओ का मोबाइल सर्विलांस पर है

झारखंड में इन दिनों बीजेपी के छोटे-बड़े नेताओं के साथ-साथ सत्ताधारी दल के राजनीतिक विरोधियों का मोबाइल सर्विलांस पर है. उनका कॉल डीटेल निकाला जा रहा है. नेताओं के लोकेशन भी ट्रैक किये जा रहे हैं. विपक्षी नेताओं की रेकी कराने जैसा काम इन दिनों तेजी से किया जा रहा है. यह आरोप लगाया है बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने. उन्होंने कहा है कि ऐसी चर्चा है कि झारखंड में इन दिनों राजनैतिक पूर्वाग्रह के कारण विपक्षी नेताओं के मोबाइल निगरानी में हैं. हालांकि इसका कोई प्रमाण उन्होंने नहीं दिया है.

इसे भी पढ़े :-

पुलिसकर्मियों के लंबित वेतन का भुगतान को लेकर झारखंड पुलिस मुख्यालय ने आदेश जारी किया

हमेशा की तरह बाबूलाल मरांडी ने एक बार फिर राज्य के अफसरों को चेतावनी दी है कि वे सत्ता का टूल न बनें. उन्होने ट्विट किया है कि सत्ता का टूल बनकर ऐसे ग़ैरक़ानूनी काम में लगे अधिकारियों से वे विनम्र अनुरोध करते हैं कि अगर वे ऐसा कर रहे हैं तो इन हरकतों से बाज आयें. ऐसा करने वालों के इतिहास पर गौर करें और उससे सबक़ लें. गलत का अंजाम हमेशा गलत होता है.

बाबूलाल मरांडी ने किस आधार पर यह बयान दिया है. इसका जिक्र उन्होंने नहीं किया है. उनका ट्विट में इस आरोप से जुड़े किसी खास मामले का जिक्र नहीं है. हमेशा की तरह चर्चाओं के आधार पर आरोप लगाते हुए सत्ता पक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुए राज्य के अफसरों को चेतावनी दी है. इस बारे जानकारी के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी.

इसे भी पढ़े :-

पियूष गोयल ने कुछ ऐसा कह दिया टाटा ग्रुप के बारे में की देखते देखते पूरा देश में भूचाल आगया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES