Bandhu Tirky

सरकार ने लिया आदिवासी और मूलवासी के हित में एक बड़ा फैसला – Bandhu Tirky

Bandhu Tirky

Prerna  Chourasia

Ranchi ,Drishti now

झारखण्ड के आदिवासियों एवं मूलवासियों के हित में अनेक फैसले लिये जा रहे हैं। जिसे लागू करने की माँग लम्बे समय से की जाती रही है।

झारखण्ड में ऐसी अनेक जमीनी समस्याएं हैं जिसका जल्द से जल्द समाधान आवश्यक है। ये  बातें पूर्व मंत्री, झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य और झारखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कही।उन्होंने मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार चुनौतियों का सामना करने के प्रति पूरी तरह से सजग एवं संकल्पित है।उन्होंने कहा कि झारखण्ड के ब्यूरोक्रेट्स द्वारा भी जमीनी स्तर पर अनेक सुधारवादी निर्णयों को कार्यान्वित किया जा रहा है।

झारखण्ड के सभी  लोग आशा एवं विश्वास से सरकार की ओर देख रहे है

बंधू तिर्की ने आदिवासी  छात्रावास की देखभाल और वहाँ पुस्तकालय, कंप्यूटर आदि की व्यवस्था के साथ ही अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक संवर्ग के अहर्ता प्राप्त विद्यार्थियों को संघ लोक सेवा आयोग एवं झारखण्ड लोक सेवा आयोग के तहत संचालित सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी के लिए सघन प्रशिक्षण देने का अनुरोध किया। तिर्की ने कहा कि झारखण्ड के हित में सरकार के सभी सकारात्मक निर्णयों को आम जनता एवं ग्रामीणों का पुरजोर समर्थन प्राप्त है। यह पूरी तरीके से जनहित से जुड़ा मामला है। झारखण्ड के सभी लोग आशा एवं विश्वास भरी नजरों से सरकार एवं प्रशासन की ओर देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES