Whatsapp Image 2021 11 26 At 6.42.51 Pm Scaled

मुख्यमंत्री ने किया गढ़वा समाहरणालय भवन का भूमिपूजन एव शिलान्यास !

V.K.PANDEY // गढ़वा
गढ़वा समाहरणालय भवन का भूमिपूजन एव शिलान्यास समारोह कार्यक्रम में सीएम और मंत्री मिथलेश ठाकुर मंत्री बादल शामिल हुए। मुख्यमंत्री द्वारा 53 करोड़ 71 लाख की लागत से 15 एकड़ में बनने वाले नए समाहरणालय भवन का निर्माण का आधार शिला रखा गया । नए समाहरणालय के निर्माण से लोगों को सुविधा होगी और जनहित के कार्य मे आसानी होगी। सीएम हेमन्त सोरेन ने कई सौगातों की बारिश गढ़वा जिले के लोगों के लिए किया। नियुक्ति पत्र का भी वितरण किया। साथ ही परिसम्पत्तियों का भी वितरण किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सीएम हेमन्त सोरेन ने कहा,हमारी सरकार बनते ही वैश्विक महामारी की चपेट में आ गई। हालात को देखते हुए जीवन सामान्य करने की दिशा में काम कर रहे हैं। बेहतर प्रबन्धन के साथ राज्य को वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए तैयार किया ,हमारी सरकार ने इसे चुनोती के रुप मे लिया।
26.11.2021 18.54.00 Rec
इन्हे भी पढ़े :- अधिवक्ता संघ ने की संविधान दिवस का आयोजन

फ्रंट लाइन वर्कर के रुप में काम करने वाले सभी लोगों को सलाम , उन्ही के कारण राज्य इससे लड़ भी रहा और सफलता भी हासिल कर रहा है।कोरोना काल मे झारखण्ड ही पूरे देश को ऑक्सीजन सप्लाई कर रहा था , हर तरीके से देश भर में ऑक्सीजन भेजने का काम किया।लम्बे समय के बाद गढ़वा आने का मौका मिला है। राज्य के अंदर हो रहे गतिविधियों पर , समस्याओ पर हम काम कर रहे हैं। विपरीत परिस्थितियों में भी इस जिले को बड़ी बड़ी योजनाएं तैयार कर हमने दिया है। शहर में खूबसूरत टाउन हॉल बन रहा ,खेल का मैदान बन रहा है। शहर के हालत को ध्यान में रख कर भव्य समाहरणालय का शिलान्यास किया गया है। कोरोना काल मे सभी को सुरक्षित उनके घर तक पहुंचाने का काम किया है।उनको यहां रोजगार कैसे मिले उसके लिए भी कार्य योजना तैयार किया जा रहा है।
26.11.2021 18.54.32 Rec
इन्हे भी पढ़े :- झारखंड ग्रामीण मजदूर सभा का सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय -सरकारी कार्यालयों में वगैर घूस के कोई कार्य नहीं होता, आंदोलन की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES