Bomb

Bihar News:-नीतीश को धमकी देने वाला गुजरात से गिरफ्तार :गूगल से निकाला था मुख्यमंत्री का नंबर; वॉट्सऐप पर दी थी बम से उड़ाने की धमकी

Bihar News

Drishti  Now  Ranchi

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स को मंगलवार को गुजरात के सूरत से अरेस्ट किया गया है। युवक का नाम अंकित मिश्रा है। उसने वॉट्सऐप के जरिए नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी थी। उसे सूरत के लस्करा से अरेस्ट किया गया है। युवक ने गूगल से मुख्यमंत्री के ऑफिस का नंबर सर्च कर के ये धमकी दी थी।

गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से बिहार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। पटना के सचिवालय थाने की पुलिस सूरत में है। वो आज आरोपी को लेकर पटना आएगी। यहां उससे आगे की पूछताछ की जाएगी।

युवक ने नीतीश कुमार को धमकी क्यों दी। वो कहां का रहने वाला है। इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

धमकी देने के 72 घंटे में गिरफ्तारी

सूरत क्राइम ब्रांच के अधिकारी ललित वागड़िया ने बताया कि अंकित मिश्रा ने 20 मार्च को बिहार के मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद पटना के सचिवालय थाने ने हमसे मदद मांगी थी। टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर हमने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की और बिहार पुलिस को इसकी जानकारी दी।

इसके बाद बिहार पुलिस यहां आई। हमने आरोपी अंकित को पटना पुलिस को सौंप दिया है। वो अब आगे की कार्रवाई करेगी। हमारी पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि आरोपी ने बिहार के मुख्यमंत्री का नंबर गूगल से सर्च कर निकाला था। उसके मोबाइल से और भी कई नंबर मिले हैं। हमने केस की सारी जानकारी पटना पुलिस से शेयर की है।

आरोपी ने गूगल से मुख्यमंत्री का नंबर निकालकर बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

पूछताछ में कबूल की मैसेज की बात

गुजरात क्राइम ब्रांच को इसकी सूचना देते हुए टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर अंकित मिश्रा को लस्काना से गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपी को बिहार पुलिस को सौंप दिया। आरोपी सूरत में मजदूरी करता है।

पूछताछ में उसने रैंडम मैसेज करने की बात कबूल की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह किसी राजनीतिक दल से जुड़ा तो नहीं है।

हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे :-

https://chat.whatsapp.com/KgR5pCpPDa65iYZy1qW9jo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via
Live Updates COVID-19 CASES