Deepak Prakash Scaled

इलेक्शन कमीशन के सामने हेमंत खनन पट्टा मामले में साक्ष्य रख कर रांची लौटे दीपक प्रकाश (Deepak prakash)

झारखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ( deepak prakash )आज दिल्ली से लौटे , इस दौरान उन्होंने कहा कि वह इलेक्शन कमीशन के समक्ष अपनी सारी डिटेल देकर आए हैं साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी झारखंड में प्रहरी का काम कर रही है । झारखंड में जो भी कानून को तोड़ेगा या भ्रष्टाचार करेगा उसे डर जरूर होगा । इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि डर उसे होता है जो भ्रष्टाचार करता है जो भ्रष्टाचार नहीं करता उसे किसी बात का डर नहीं होता चाहे किसी का भी नोटिस मिले।

क्या झारखण्ड के धार्मिक स्थल की ध्वनि प्रदूषण नहीं रोकना चाहती है राज्य सरकार ? state government does not want to stop the noise pollution of religious places

गौरतलब है कि दीपक प्रकाश दिल्ली गए हुए थे इस दौरान उन्होंने झारखंड के सियासी हालात पर आलाकमान से चर्चा की साथ ही इलेक्शन कमीशन के सामने पेस हुए और झारखंड में बीजेपी ने हेमंत सोरेन के खिलाफ जो जो आरोप लगाए उन आरोपों में जो कुछ भी साथ था उन्होंने इलेक्शन कमीशन के सामने रखा।

बिजली (electricity) बोर्ड ने टैरिफ 16 से 17 फ़ीसदी बढ़ाने पर दी सहमति

गौरतलब है कि इलेक्शन कमीशन ने हेमंत सोरेन को नोटिस करने के साथ ही प्रदेश बीजेपी को भी नोटिस किया था और कहा था कि जो भी आपने हेमंत सोरेन और उनके परिवार वालों पर आरोप लगाए हैं उनका जो भी उस पर जो भी साक्ष्य है पेश करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES