Murder

डोरंडा थाना क्षेत्र में हजारीबाग के युवक की गोली मारकर हत्या ( Murder )

Murder in Ranchi

राँची।राजधानी राँची के डोरंडा थाना क्षेत्र में हजारीबाग के युवक की गोली मारकर हत्या  ( Murder ) कर दी गई।गोलीबारी में मारे गए युवक का नाम जगदीश यादव है।बताया जाता है कि वह अपने दोस्तों के साथ राँची में एक शादी में आया हुआ था। पुलिस को आज मंगलवार को इसकी जानकारी मिली है।जिसके बाद से पुलिस छानबीन में जुटी है।

 

PM IN GARMANY द्विपक्षीय वार्ता के बाद पीएम मोदी और जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को हजारीबाग के कटकमकांडी से डोरंडा स्थित न्यू सचिवालय कॉलोनी में एक बारात आई थी। बाराती के रूप में जगदीश यादव भी अपने साथियों के साथ राँची आया हुआ था। सोमवार की रात करीब दो बजे के करीब जगदीश अपने कुछ साथियों के साथ बारात में नाच रहा था। इसी दौरान दो की संख्या में आए अपराधियों ने जगदीश को निशाना बना कर तीन गोलियां मार दी। जगदीश को गोली मारने के बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं गोली चलने से बारात में अफरा-तफरी मच गई, लोग इधर से उधर भागने लगे. आनन-फानन में जगदीश को उसके दोस्तों ने रिम्स अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों की टीम ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया।

 

JPSC Case 60 अधिकारियों को नौकरी में रखना संभव नहीं है ! कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग का मंथन जल्द कोर्ट में रिपोर्ट सौप सकती है ।।

इधर जगदीश के चचेरे भाई दिनेश यादव ने बताया कि राँची में उनका किसी से कोई विवाद नहीं था। जगदीश हजारीबाग में चौमिन दुकान चलाया करता था। वे सभी अपने राणा नाम के दोस्त की शादी में राँची आए हुए थे।इसी दौरान जगदीश की गोली मारकर हत्या कर दी गई।दिनेश यादव के अनुसार जब लड़का लड़की शादी करने के लिए चले गए तब वह लोग नाच गा रहे थे उसी दौरान दो युवकों ने जगदीश को गोली मार दी।

 

निशिकांत दुबे ने उठाया सवाल JPSC में आखिर दो दो मंत्रियो के बेटे कैसे पास हो गए JPSC को इसका जवाब देना चाहिए

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की सुबह पुलिस को गोलीबारी से संबंधित सूचना मिली थी। जिसके बाद सत्यापन के लिए डोरंडा पुलिस की टीम रिम्स गई थी।इस दौरान यह जानकारी मिली की जगदीश नामक व्यक्ति को गोली मारी गई थी। जिसकी इलाज के दौरान रिम्स में मौत हो गई है थाना प्रभारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में गोली मारने वाले अपराधियों की तस्वीर कैद हुई है। जिसके बाद उसी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है।अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर जगदीश की हत्या क्यों की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES