Whatsapp Image 2021 12 29 At 10.13.25 Pm Scaled

रामगढ़ पुलिस( RAMGARHPOLICE )की सक्रियता से अंतर राज्यीय बाइक चोर गिरोह का हुआ खुलासाः एस पी रामगढ़, जिले से बाईक चुराकर बिहार के गया जिला में बेचने का था धंधा -3 बाइक, 2 स्कूटी सहित 5 गिरफ्तार

आकाश शर्मा / अशोक / रामगढ़ ।
रामगढ़ पुलिस (RAMGARHPOLICE) की सक्रियता से अंतर राज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा हुआ है। रामगढ़ जिले से बाइक चुराकर बिहार के गया जिले में बेचा जाता था। इसपर पुलिस ने तत्परता से कार्य किया और चोरी के 3 बाइक और दो स्कूटी सहित पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह बात एसपी प्रभात कुमार ने कही।एसपी श्री कुमार बुधवार को रामगढ़ थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने इस सक्रियता के लिए पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी रोहित कुमार और पुलिस अवर निरीक्षक प्रभात कुमार व रोशन कुमार को शाबाशी दी है। एसपी ने बताया कि कां संख्या 341/21,धारा-379 के अनुसंधान के क्रम में पुलिस सक्रिय रही। 28 दिसंबर को ट्रेकर स्टैंड सुभाष चौक के पास कांड में चोरी गई काला रंग की अपाचे मोटरसाइकिल नंबर Jh2 4R-4956 को अभियुक्त के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। अभियुक्त ने पुलिस के समक्ष इस कांड के अलावे अन्य कांडों में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार किया।

इन्हे भी पढ़े :- पश्चिमी विक्षोभ (western disturbance) के कारण पिछले 24 घंटे में राज्य में सबसे अधिकतम 76.3 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गयी !
Whatsapp Image 2021 12 29 At 10.13.26 Pm

रामगढ़ थाना क्षेत्र से चोरी की गई मोटरसाइकिल को अपने साथियों को बिहार के गया जिला में बेचने की बात स्वीकार किया। वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर पुलिस टीम गठित की गई।टीम ने बिहार के गया जिला बुनियादगंज एवं चंदौती थाना क्षेत्र पुलिस के सहयोग से छापामारी किए। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर चोरी की गई चार मोटरसाइकि, स्कूटी बरामद किया गया। साथ ही ही वाहन की खरीद बिक्री करने में संलिप्त अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार अभियुक्त- पवन सोनी पिता उमेश प्रसाद सोनी औरंगाबाद, वर्तमान पता रामगढ़ न्यू कॉलोनी, बागीचा, विकास कुमार लालू 18 वर्ष पिता स्वर्गीय बबलू चौधरी गांव दाराचक थाना चंदौती, राजा कुमार उम्र 18 वर्ष, अनुज कुमार अभिषेक कुमार 18 वर्ष सभी मानपुर थाना बुनियाद गंज जिला गया बिहार निवासी है।-बरामद- अपाची JH24A 4956, होंडा एक्टिवा नं JH24 C -2349, स्कुटी नंJH02AJ-9673, पलसर ब्लु रंग फर्जी नंBR0l DW- 8019, सफेद रंग अपाची नंJH01S-3863 बरामद किए गए है। पुलिस आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

इन्हे भी पढ़े :- पत्रकारों को 5 लाख रुपये तक की दुर्घटना बीमा देगी राज्य सरकार : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES