Whatsapp Image 2021 12 16 At 5.16.46 Pm Scaled

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीयू) के तत्वधान में रांची के मेन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य शाखा मैं आज से बैंक की दो दिवसीय हड़ताल शुरू

यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीयू) के तत्वधान में रांची के मेन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के मुख्य शाखा मैं आज से बैंक की दो दिवसीय हड़ताल शुरू हो चुकी है। इसके चलते देशभर के बैंकों का काम-काज बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बैंकों की हड़ताल से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि सरकार के प्राइवेटाइजेशन को लेकर चल रही तैयारियों का विरोध करने के लिए यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीयू) ने हड़ताल करने का एलान किया है।
Whatsapp Image 2021 12 16 At 5.16.47 Pm
इन्हे भी पढ़े :- बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय में 3 फोरेन लैंग्वेज की पढाई शुरू,अब एसएसएलएनटी महिला कॉलेज में मिलेगा पुरुषो को फॉरेन लैंग्वेज पढ़ने का मौका।

इस हड़ताल में बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिकारियों का काफी सहयोग रहा है बैंक ऑफ बड़ौदा के सभी कर्मचारियों ने पूरे जोर-शोर के साथ हड़ताल को सहयोग किया। इस अवसर पर अरुण कुमार, सुहितघोष ,मुरलीधर राम, कनक दा, रंजीत कुमार,एमके पांडे,अविनाश सिंह,पूनम लिंडो ,निशांत सौरव,ईशान राज, संदीप सिंह ,अमरजीत कुमार ,आलोक केसरी ,रविकांत एवं अन्य गणमान्य बैंक के अधिकारी उपस्थित रहे।
Whatsapp Image 2021 12 16 At 5.16.48 Pm
इन्हे भी पढ़े :- झारखंड विधानसभा शीतकालीन सत्र, पहले दिन झारखंड विधानसभा की प्रक्रिया एवं कार्य संचालन के लिए सभापति समिति का गठन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES