subod

Congress News:-सुबोद कांत सहाय ने कहा, राहुल गाँधी के संघर्ष को ताकत देंगे , कांग्रेस कार्यकर्ता

Congress News

प्रेरणा चौरसिया

Drishti  Now  Ranchi

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों से पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के संदेश को सभी लोगों तक पहुंचाने और उनकी लड़ाई का समर्थन करने का आग्रह किया।

यह अस्वीकार्य है कि प्रधानमंत्री अपने उद्योगपति मित्रों का बचाव करने के लिए कैसे काम कर रहे हैं। कांग्रेस के सभी सदस्यों को इसका पुरजोर विरोध करना चाहिए। रविवार को कांग्रेस रांची जिला ग्रामीण कार्यकारिणी समिति में सुबोधकांत सहाय बोल रहे थे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सभी पार्टी पहलों की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सभी पार्टी पदाधिकारियों के बीच सहयोग के महत्व पर जोर दिया।

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से स्थानीय स्तर पर आम जनता के संपर्क में रहने और पार्टी के लिए समर्पित भाव से काम करने का आग्रह किया. पूर्व विधानसभा भवन में रांची जिला ग्रामीण कांग्रेस की लंबी बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ राकेश किरण मतो ने की। उन्होंने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में नवनिर्वाचित जिला पदाधिकारियों के कर्तव्यों की व्याख्या की।

उन्होंने कांग्रेस के कार्यक्रमों को प्रभावी बनाने और आम जनता के बीच पार्टी के विश्वासों को फैलाने के निर्देश दिए। जनता से आग्रह किया जाता है कि वह महंगाई, बेरोजगारी और मोदी और अडानी के बीच अनैतिक संबंधों सहित भाजपा सरकार की विफलताओं से अवगत कराए। विधायक राजेश कच्छप, शिवकुमार भगत, रमा खलखो, अजय नाथ शाह देव, सुरेश बैठा, इंदिरा देवी, अकील रहमान, खगेनचंद्र महतो, गोपाल प्रसाद, बेलास तिर्की, मैरी तिर्की, महताब आलम, गुलजार अहमद, रीता चौधरी, अशोक मिश्रा, अनीता देवी , सुषमा हेम्ब्रम आदि ने शिरकत की।

 

हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे :-

https://chat.whatsapp.com/KgR5pCpPDa65iYZy1qW9jo

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via