Screenshot 2024 0821 122542

हेमंत सरकार ने युवाओं को नौकरी के नाम पर ठगा , 23 अगस्त को जनाक्रोश रैली : विकास प्रीतम

Hemant government cheated the youth in the name of jobs
BJP के झारखंड प्रदेश उपाध्यक्ष  विकास प्रीतम सिंह ने कहा कि झारखंड में हेमंत सोरेन के राज में लूट व भ्रष्टाचार चरम पर है। 2019 चुनाव में जनता से जो बायदे करके हेमंत सोरेन सत्ता पर काबिज हुए उन वायदों को अभी तक पूरा नहीं किया है।
इसे भी पढ़े :-
 5 लाख युवाओं को प्रतिवर्ष नौकरी देने के वायदे से सरकार मुकर गई। इससे राज्य में पलायन बढ़ गया है। आदिवासियों के नाम पर सरकार चलाने का ढोंग करने वाले हेमंत सोरेन के राज्य में न आदिवासी सुरक्षित हैं न महिलाएं सुरक्षित हैं। विकास की जगह राज्य में ट्रांसफर पोस्टिंग उद्योग चल रहा है। झारखंड की ठगबंधन सरकार की न कोई नीति है ना विकास के लिए कोई नियत।
इसे भी पढ़े :-
23 अगस्त को रांची में आहूत युवा जनाक्रोश रैली की तैयारी का जायजा लेने पलामू पहुंचे. इसे लेकर जिला कार्यालय में मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि पूरे झारखंड से एक लाख युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का घेराव करेंगे. झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. हेमंत सोरेन ने युवाओं से जो वादा किया था, वह अभी तक पूरा नहीं किया गया है. अनुबंध कर्मियों को स्थायी करने का भी वादा किया था जो पूरा नहीं किया. इस सरकार में परिवारवाद हावी है. जब हेमंत सोरेन जेल गये थे, तो उन्होंने चम्पई को मुख्यमंत्री बनाया था. लेकिन जेल से  निकलने के दो दिन के बाद से हटा दिया और खुद cm बन गये.  इस सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है.
इस दौरान विधायक डॉ शशिभूषण मेहता, जिला अध्यक्ष अमित तिवारी, श्यामरावदुरे शिवकुमार मिश्रा, कदम, भद्राध्याय, सुनौल मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via