Whatsapp Image 2021 12 19 At 5.22.28 Pm Scaled

जेपीएससी परीक्षाफल में हुई गड़बड़ी के विरुद्ध उच्च स्तरीय जांच की मांग को ले राज्यपाल के नाम प्रखंड विकास पदाधिकारी को आजसू छात्र संघ सौंपेगा ज्ञापन -राजेश महतो।

20 दिसंबर को सभी प्रखंड में राज्यपाल के नाम प्रखंड विकास पदाधिकारी को जेपीएससी परीक्षाफल में हुई गड़बड़ी के विरुद्ध उच्च स्तरीय जांच के लिए ज्ञापन द्वारा न्यायिक जांच की मांग करेगा आजसू छात्र संघ।
आकाश शर्मा / अशोक / रामगढ
झारखंड लोक सेवा की प्रारंभिक परीक्षा के परीक्षाफल में हुई गड़बड़ी को लेकर आजसू छात्र संघ राज्यपाल को ज्ञापन सौपेंगा।इस बाबत आजसू छात्र संघ के विनोबा भावे विश्वविद्यालय प्रभारी राजेश कुमार महतो ने आजसू पार्टी के जिला कार्यालय रामगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया। आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए राजेश कुमार महतो ने कहा झारखंड लोक सेवा आयोग द्वारा जारी परीक्षाफल में कई त्रुटि है। नियमावली के विरुद्ध अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण और अनुत्तीर्ण किया गया है। अभ्यार्थियों द्वारा परीक्षाफल की सत्यता की जांच की मांग पर अभ्यार्थियों को प्रताड़ित और भयभीत किया जा रहा है।
Whatsapp Image 2021 12 19 At 5.22.27 Pm
इन्हे भी पढ़े :- कांटाटोली स्थित काली मंदिर के समीप इंडसइंड बैंक की एटीएम को तोड़ कर लूट !

उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर को रामगढ़ जिले के सभी प्रखंडों में आजसू छात्र संघ के प्रखंड कमिटी द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा कर मामले की निष्पक्ष , न्यायिक और उच्च स्तरीय जांच की मांग किया जाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से विभावि वरीय उपाध्यक्ष देवा महतो, खेमलाल महतो शामिल थे।

इन्हे भी पढ़े :- 21 दिसंबर को रांची सहित पूरे झारखंड में पेट्रोल पंप रहेगा बंद !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES