Chief Secretary Jharkhand Rajbhawan

मीडिया रिपोर्ट राजभवन तलब किये गए झारखण्ड के मुख्य सचिव (chief secretary jharkhand)

chief secretary jharkhand

झारखंड के मुख्य सचिव को राजभवन में तलब किया गया है. मुख्यमंत्री के नाम पर पत्थर खदान का लीज लेने वाले मामले में तलब किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राज्यपाल रमेश बैस ने मुख्य सचिव को राजभवन बुलाकर पत्थर लीज से संबंधित मामले में जवाब मांगा है.

दुर्गा सोरेन सेना (Durga Soren Sena)रामगढ़ जिला कमेटी की हुई घोषणा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर पद पर रहते हुए पत्थर खदान लीज लेने का अरोप लगाया था. इस संबंध में केंद्र सरकार की ओर से रिपोर्ट की मांग की गई है. रिपोर्ट के साथ गृह मंत्रालय ने पत्थर लीज से संबंधित कागजात उपलब्ध कराने का भी निर्दश दिया है. इसकी पूरी रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेजी जानी है.

अपने पर गबन पर लगे आरोप से तिलमिलाए बन्ना गुप्ता ने कहा सरयू रॉय MLA होकर मंत्री के बंगले में कैसे ?BANNA GUPTA VS SARYU ROY

रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर मुख्यमंत्री हेंमत सोरेन और उनके भाई बंसत सोरेन पर भी खनन कंपनी ग्रैंड माइनिंग में पार्टनर होने का आरोप लगाया था. यह भी कहा था कि उस कंपनी पर सरकार का आठ करोड़ बकाया है.

उप चुनाव के नतीजे BJP के लिए निराशाजनक By-Election Results 2022:

उन्होंने दोनों पर सरकार से दोहरा लाभ लेने का आरोप लगाते हुये इनकी विधानसभा सदस्यता खत्म करने की मांग की थी. रघुवर ने कहा कि सीएम द्वारा यह कार्य गृह मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा जारी मंत्रियों के लिए आचार संहिता का उल्लंघन बताया था.

मुख्यमंत्री (cm) का आदेश देवघर रोपवे में लोगो की जान बचाने वाले पन्नालाल को सभी सरकारी योजना की सुविधा दी जाएगी

जिसके बाद बीजेपी के वरीय नेताओं ने राज्यपाल से मिलकर इस संबंध में शिकायत की थी.बीजेपी नेताओं के द्वारा मांग किया गया था कि मुख्यमंत्री को विधान सभा की सदस्यता से बर्खास्त किया जाये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES