Whatsapp Image 2022 01 27 At 15.27.11 Scaled

गैंगवार (GANGWAR) में मारा गया अपराधी कालू लामा , दो की हालत गंभीर

GANGWAR RANCHI
Ranchi : लालपुर थाना क्षेत्र स्थित मोराबादी मैदान के पास अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में अपराधी कालू लामा की मौत हो गयी है. रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. अपराधी कालू लामा कई घटनाओं को अंजाम दे चुकी है. हाल के दिनों में ही वह जेल से बाहर निकला था. अपराधी कालू लामा का भाई राजू लामा और बब्बन विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल है.

इलाज के दौरान रिम्स में हुई मौत
बताया जा रहा है कि स्कूटी पर सवार होकर आये अपराधियों ने कार सवार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की, इस गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की गोली लगी थी. जिसमें अपराधी कालू लामा को गंभीर अवस्था में रिम्स में भर्ती कराया गया था .जहां इलाज के दौरान अपराधी की मौत हो गयी है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन और अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है.
रांची पुलिस ने साल भर पहले किया था गिरफ्तार

रांची पुलिस ने बीते 20 अप्रैल 2020 को बरियातु स्थित जोगो पहाड़ से कुख्यात अपराधी कालू लामा को उसके छह साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था. उसके पास से देशी ऑटोमेटिक पिस्टल, देशी कट्टा, तीन गोलिया, एक मिसरफायर गोली, मोबाइल सहित अन्य समान बरामद किया था. गौरतलब है कि कालू लामा बीते 16 अप्रैल 2020 की दोपहर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

उल्लेखनीय है कि जिस इलाके में गोलीबारी की घटना हुई है. वह राजधानी का हाई सिक्योरिटी जोन है. इस स्थान के आसपास करीब एक किमी के रेडियस में राज्यपाल, मुख्यमंत्री, रांची के डीसी-एसएसपी का आवास व कार्यालय समेत कई वरिष्ठ अफसरों का घर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES