Jmmmm

भाजपा के सचिवालाय घेराव को JMM ने बताया फ्लॉप:जेएमएम ने कहा, भाजपा के विरोध प्रदर्शन में नहीं जुटी भीड़, इससे ज्यादा लोग तो नुक्कड़ नाटक देखने आते हैं

JMM

प्रेरणा चौरसिया

Drishti  Now  Ranchi

भारतीय जनता पार्टी की ओर से यह बताने की कोशिश की गई है कि सचिवालय के घेराव के बाद अब बीजेपी चुनावी मोड में आ गई है. दूसरी ओर, झामुमो ने इस विरोध को पूरी तरह से विफल बताया है और दावा किया है कि आम तौर पर सड़क पर होने वाली सभाओं में बड़ी भीड़ होती है। झारखंड में चुनावी मौसम शुरू हो गया है और सियासत और बयानबाजी शुरू हो गई है. बीजेपी ने हेमंत सरकार पर हमला करने के लिए सचिवालय का घेराव किया तो झारखंड मुक्ति मोर्चा की प्रतिक्रिया भी सामने आई।

फ्लॉप रहा भाजपा का सचिवालय घेराव 

झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडे ने यह दावा करते हुए भाजपा के विरोध की आलोचना की कि आम तौर पर सड़क पर होने वाली सभाओं में बड़ी भीड़ होती है। सचिवालय घेराव कार्यक्रम के लिए कर्मचारी नहीं पहुंचे। बीजेपी के पदाधिकारियों ने हेमंत फोबिया विकसित कर लिया है। हेमंत सोरेन की लोकप्रियता बीजेपी के लिए खतरा है. इसी वजह से एक दूसरे के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों ने एक साथ मंच पर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. कुछ उपद्रवियों की सहायता से, भाजपा राज्य का नियंत्रण फिर से हासिल करने की उम्मीद करती है।

विरोधियों को सपने में भी हेमंत दिखाई पड़ते हैं

विनोद पांडेय के मुताबिक बीजेपी पदाधिकारियों ने हेमंत सोरेन को सपने में जरूर देखा होगा. राज्य के निवासी सत्ता हासिल करने के उत्साह से अवगत हैं। अल्पसंख्यक, आदिवासी, दलित, पिछड़े और समाज के वंचित क्षेत्रों तक सरकार की पहुंच है। युवाओं से किया वादा सरकार निभा रही है। शिक्षा का महत्व और वंचित छात्रों की सहायता करना। विनोद पाण्डेय के अनुसार सरकार विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से नागरिकों को सहायता प्रदान करने में सक्रिय रूप से शामिल है।

कोरोना में भी नहीं थमी विकास के रफ्तार की गाड़ी

विनोद पांडेय ने कहा कि कोरोना काल में जो काम हेमंत सरकार ने किया वह कोई और नहीं कर सकता था. संक्रमण काल ​​में भी हेमंत सोरेन ने सुनिश्चित किया कि राज्य का विकास तीव्र गति से चलता रहे। किसी को कभी भी भूखा सोने नहीं दिया जाता था। इन कार्यों के परिणामस्वरूप हेमंत सरकार के कार्यों की राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हुई।

 

 

हमारे व्हाट्सप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पे क्लिक करे :-

https://chat.whatsapp.com/KgR5pCpPDa65iYZy1qW9jo

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via