Img 20210519 Wa0071

पेयजल की समस्या का समाधान करने के लिए मेयर रांची नगर निगम के अधिकारियों के साथ एदलहातू व सिंदवार टोली पहुंची.

राँची : बुधवार को मेयर डॉ.आशा लकड़ा पेयजल की समस्या का समाधान करने के लिए रांची नगर निगम के अधिकारियों के साथ एदलहातू व सिंदवार टोली पहुंची। स्थानीय लोगों ने मेयर डॉ. आशा लकड़ा से जलापूर्ति को लेकर शिकायत किया था। निरीक्षण के दौरान मेयर ने कहा कि पाइपलाइन की सुविधा उपलब्ध होने के बावजूद एदलहातू व सिंदवार टोली के लोगों को पाइपलाइन से पानी नहीं मिल रहा है।

निरीक्षण के दौरान एदलहातू स्थित तीन सिमना चौक के स्थानीय लोगों ने बताया कि पाइपलाइन कई जगहों पर जाम है। इसके अलावा कुछ जगहों पर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग की ओर से लगाई गई चाबी को शरारती तत्वों ने बंद कर दिया है, इस कारण एक ओर पाइपलाइन से जलापूर्ति हो रही है, जबकि दूसरी ओर के पाइपलाइन में जलापूर्ति बंद है। इस कारण जिन घरों में पाइपलाइन से जलापूर्ति की सुविधा नहीं है, उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

मेयर आशा लकड़ा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि संबंधित क्षेत्रों में पाइपलाइन की जांच कर जलापूर्ति की समस्या का समाधान करें। इस अवसर पर रांची नगर निगम जलापूर्ति शाखा के कार्यपालक अभियंता प्रसून कुमार मुर्मू, कनीय अभियंता अनिकेत कुमार, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कनीय अभियंता सुरेंद्र कुमार, ऑपरेटर भुनेश्वर महतो व बंधन कच्छप उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES