Murder

MURDER : युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंका,एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है,स्कॉर्पियो जप्त,छानबीन जारी है…

MURDER

राँची।जिले के नामकुम प्रखंड के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के मगुबान्ध के पास एक युवक का शव पुलिस ने सोमवार की सुबह में बरामद किया है।मृतक की पहचान राँची के चडरी निवासी आश्वनी कुमार मिर्धा,पिता राजदीप मिर्धा के रुप में हुई है।कुछ दिनों से युवक पुरूलिया में रहता था।बताया जाता है कि युवक बंगाल के पुरुलिया से राँची मोबाइल खरीदने आये थे।उसके बाद से लापता हो गए।इधर खरसीदाग ओपी पुलिस ने ओपी क्षेत्र के मगुबांध से गद्दे में लिपटा शव बरामद किया है। मृतक के नाक से खून आ रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक,पंडरा ओपी क्षेत्र के मेजर कोठी के पास युवक की हत्या कर गद्दे में लपेटकर स्कॉर्पियो से मगुबांध में फेंका गया।वरीय पुलिस अधिकारियों की मिली सूचना पर खरसीदाग पुलिस ने शव बरामद कर स्कोर्पियो (जेएच 01ईई 0018) को जब्त कर लिया है।वहीं चालक सह मालिक निखिल शर्मा को हिरासत में लिया गया।उसके बाद पंडरा थाना पुलिस को सौंप दिया गया है।।मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है।वहीं दो अन्य युवक उदय मुंडा एवं अभिषेक फरार है।

रिम्स में काम करने के दौरान पुरुलिया की लड़की से प्रेम विवाह किया..

मृतक युवक के परिजनों के अनुसार रिम्स में काम करने के दौरान दो माह पहले इकलौता बेटा अश्वनी ने पुरुलिया की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। जिसके बाद से दोनों पुरुलिया में रहने लगे थे।बताया कि शनिवार को अश्वनी मोबाइल खरीदने की बात कहकर ट्रेन से राँची आया था। परंतु वह घर नहीं पहुंचा।इधर सोमवार को शव मिलने की सूचना मिली।उन्होंने उदय मुंडा,अभिषेक एवं निखिल पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं हिरासत में लिए गए सुखदेवनगर थाना क्षेत्र निवासी निखिल के अनुसार उदय मुंडा ने उन्हें फोन कर बुलाया था।उसके बाद वो पहुँचे थे।उसके बाद उदय ने बीमार होने की बात करते हुए शव गाड़ी में रखा।उसके साथ एक और युवक भी गाड़ी में सवार हुआ। उसे जब शव होने की जानकारी मिली तो उसने विरोध किया तो उदय मुंडा ने जंगल में शव फेक दिया गया था।निखिल के अनुसार उसने ही एसएसपी को घटना की सारी जानकारी दी।निखिल ने कहा अगर वह आरोपी होता तो खुद क्यूं बताता।पुलिस के अनुसार छानबीन जारी है जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।इधर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via