Img 20230117 Wa0009 Scaled

शाहिद पांडेय गणपत राय ( Panday ganpat Roy) की जगह हमारे दिल में, उनके रास्ते पर चलते रहेंगे : बंधु तिर्की

 

अमर स्वतंत्रता सेनानी पांडेय गणपत राय  (Panday ganpat Roy )के आदर्शों पर चलकर ही झारखंड के विकास और संतुलित समाज का निर्माण संभव : डॉ.प्रणव कुमार बब्बू

रांची रिवोल्ट जनमंच ने मनाया अमर शहीद स्वतंत्रता सेनानी पांडेय गणपत राय की जयंती आदर्शों पर चलने का लिया संकल्प

रांची : आज दिनांक 17 जनवरी दिन मंगलवार 2023 को राजधानी के शहीद स्थल, जिला स्कूल के समीप पर पाण्डेय गणपत राय की 214 वी जयन्ती पर सामाजिक वैचारिक मंच रांची रिवोल्ट जनमंच के तत्वावधान में आयोजित हुई।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री एवं झारखण्ड सरकार की समन्वय समिति के सदस्य बंधु तिर्की ने कहा है कि, झारखण्ड की धरती वीर सेनानियों क़ी है और देश के प्रति समर्पित प्रत्येक शहीद की जगह हम सभी के दिलों में है और उन्हीं के बताये हुए रास्ते पर हम हमेशा से चलते रहे हैं और चलते रहेंगे. श्री तिर्की ने कहा कि देश की आजादी में पाण्डेय गणपत राय का अतुलनीय एवं अद्भुत योगदान है और उन्होंने न केवल अपना सर्वश्रेष्ठ बलिदान दिया बल्कि सभी को इसके लिए प्रेरित भी किया. उन्होंने कहा कि हेमन्त सरकार आम लोगों के प्रति पूरी तरीके से समर्पित है और खुशी इस बात की भी है कि शहीदों के बताये मार्ग पर सरकार निरंतर गतिशील है.
इस अवसर पर अपने संबोधन में रांची रिवोल्ट जनमंच के संयोजक डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा कि, रांची रिवोल्ट जनमंच का यह प्रयास है कि शहीदों के बताये रास्ते को सकारात्मक रूप में जमीनी स्तर पर कार्यान्वित किया जाये और आम लोगों की विचारधारा को उसके अनुरूप बनाया जाये ताकि सभी का संतुलित और तेज गति से विकास हो.
इस अवसर पर अपने संबोधन में झारखण्ड आंदोलनकारी मोर्चा के केंद्रीय संयोजक प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि मौलिक रूप से झारखण्ड के सभी लोगों के हृदय में देशहित सबसे ऊपर रहा है.
आज के समारोह में रांची रिवोल्ट जनमंच के संयोजक डॉ.प्रणव कुमार बब्बू, प्रवीण प्रभाकर, जय प्रकाश गुप्ता,अभिषेक कुमार मिंकू,वंदना उपाध्याय, शेखर सहाय, राजीव रंजन सिन्हा, मधु सिंह, सुजाता भगत, सोनी पांडेय,विजय दत्त पिंटू, संतोष दीपक,सूर्य विकाश मिंज, सुनिल टोप्पो, सूरज कुमार, जयदीप सहित अनेक लोगों ने सम्बोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES