Nishikant Dubey

बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey)के ख़िलाफ़ दर्ज प्राथमिकी को हाईकोर्ट ने निरस्त करने का दिया आदेश

High Court orders to quash the FIR registered against Nishikant Dubey

BJP के गोड्डा के सांसद को फर्जी MBA डिग्री मामले में बहुत बड़ी रहत दी है । है कोर्ट ने MBA डिग्री को चुनौती देने के बाद सांसद निशिकांत दुबे के ख़िलाफ़ दर्ज प्राथमिकी को हाईकोर्ट ने निरस्त करने का आदेश दिया है. हाईकोर्ट में बुधवार को निशिकांत दुबे की याचिका पर सुनवाई करते हुए उनके ख़िलाफ़ दर्ज प्राथमिकी को निरस्त करने का आदेश दिया है, गौरतलब है की निशिकांत दुबे की MBA की डिग्री को फ़र्ज़ी बताते हुए FIRदर्ज करवायी गयी थी.

नन्हे खान के हत्यार गिरफ्तार , धनबाद पुलिस को बहुत बड़ी सफलता, Big success for Dhanbad police

जाहिर है की इससे पहले मंगलवार को हुई सुनवाई के दौरान ECI और झारखण्ड सरकार की तरफ़ से अदालत में बहस की गई. इसके साथ ही इस मामले के सूचक की बहस भी अदालत में पूरी कर ली गई थी. हाईकोर्ट में निशिकांत दुबे के अधिवक्ता के तौर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आर एस मजूमदार और रोहन मजूमदार ने निशिकांत दुबे का पक्ष रखा वहीं ECI की ओर से आकाशदीप ने अदालत में अपना पक्ष रखा.

बिहार में JDU नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्‍या , ( JDU LEADER MURDER )

गौरतलब है कि गोंड्डा सांसद निशिकांत दुबे की डिग्री पर सवाल उठाते हुए उनके खिलाफ देवघर में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद हाईकोर्ट ने निशिकांत दुबे के ख़िलाफ़ पीड़क कार्रवाई पर रोक लगा रखी थी. अब हाईकोर्ट के इस आदेश से सांसद को बड़ी राहत मिली है.

घाटोपहाड़ से विस्फोटक (explosives)बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES