Dhanbad Police

नन्हे खान के हत्यार गिरफ्तार , धनबाद पुलिस को बहुत बड़ी सफलता, Big success for Dhanbad police

उपेंद्र कुमार 

Big success for Dhanbad police

धनबाद के बैंकमोड़ थाना क्षेत्र के नया बाजार में घटित नन्हे खान हत्याकांड में धनबाद पुलिस की विशेष टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। वारदात में शामिल तीन अभियुक्तों को हथियार के साथ उत्तर प्रदेश के मुगलसराय से गिरफ्तार किया गया है।

नन्हे हत्याकांड में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद, लाला के हत्या का लिया था बदला

वासेपुर में घटित जमीन कारोबारी नन्हे हत्याकांड में शामिल तीन अपराधियों को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में बंटी खान उर्फ़ जियाउल हक, टुन्ना खान उर्फ़ मो इरफ़ान आलम, और नादो उर्फ़ मो नदीम खान शामिल है. इनके पास से पुलिस में एक देशी पिस्टल एक देशी कट्टा और आठ ज़िंदा गोली बरामद की है.

बिहार में JDU नेता दीपक मेहता की गोली मारकर हत्‍या , ( JDU LEADER MURDER )

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने एक प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को दी. उन्होंने बताया की तीनो का आपराधिक इतिहास रहा है. एसएसपी ने बतया कि वासेपुर के प्रिंस खान अपने तीन भाइयो गोपी खान, गोडविन खान और बंटी खान साथ मिलकर लगभग 10 सालो से रंगदारी के लिए हत्या कराने, रंगदारी वसूलने के लिए दहशत पैदा करने के लिए अवैध हथियार से फायरिंग कराने, बम चलवाने, गैंगवार कराने, हथियार की सप्लाई करने का काम करते आ रहे है.

घाटोपहाड़ से विस्फोटक (explosives)बरामद

एसएसपी ने बताया पिछले कई सालो से कुख्यात अपराधी फहीम खान जेल में बंद है. पूर्व में ये तीनो अपने मामा फहीम खान के लिए ही काम करते थे. लेकिन 2018 से पैसा बंटवारा करने के मामले में सभी का मामा से मनमुटाव हो गया. फिर सभी ने निर्णय लिए लिए वे अब जो काम मामा के लिए करते थे अब अपने लिए करेंगे। सभी अपराध जगत में चरहित थे. कई बार जेल भी गए. प्रिंस खान पुरे गैंग को सँभालने लगा. सभी मिलकर जमीन कारोबारी और व्यवसायी से पैसा वसूली करने लगे.

माण्डर विधायक बंधू तिर्की (bandhu tirky) को 3 साल की सजा और 3 लाख जुर्माना

प्रिंस के वर्चस्व को देखते हुए फहीम गैंग ने 12 मई 2021 को वर्चस्व को समाप्त करने के लिए लाला खान की गोली मारकर हत्या करा दी. इस घटना से प्रिंस खान को काफी झटका लगा क्योकि लाला खान से प्रिंस को हर महीने लाखो की कमाई होती थी. इस हत्या का बदला लेने के लिए प्रिंस खान गैंग ने फहीम खान के बेटे के लिए कोर्ट कचहरी का काम देखने वाले नन्हे खान की 24 नवम्बर को वासेपुर में ही गोली मारकर हत्या करा दी. एसएसपी ने बतया कि नन्हे खान की हत्या में तीनो शामिल थे. इन्होने अपने बयान में स्वीकार किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES