Nishikant Dube Twit

कौन है ये चार विभीषण प्रेम, पूजा, चौबे,और कुमार निशिकांत दुबे के ट्वीट से सियासत में खलबली (Nishikant Dube Twit)

Nishikant Dube Twit
बीजेपी के गोड्डा से निशिकांत दूबे के एक ट्वीट पर सत्ता के गलियारे में हंगामा मच गया है। दबे जुबान ही सही लेकिन हर गलियारे में इसकी चर्चा है। दरअसल निशिकांत दुबे ने एक ट्वीट किया है जिसमे हेमंत को चार शकुनि और चार विभीषण के बारे में बताया है अब लोग अपने अपने तरीके से इस नामो  का आकलन करने में लगे है ,गौरतलब है की बीते  दो दिन पहले दिन पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास द्वारा सीएम हेमंत सोरेन पर पत्‍नी कल्‍पना सोरेन को 11 एकड़ सरकारी जमीन दिलाने के आरोपों ने सियासी भूचाल ला दिया है।
Nishikant Dube Twit
Nishikant Dube Twit

म्यूटेशन के एवज में 9 हजार रुपये घुस लेते राजस्व कर्मचारी देवेन्द्र पाण्डेय को ACB ने किया ट्रैप

 

दरअसल निशिकांत दुबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए अपने ट्वीट में चार शकुनि व चार विभीषण के बारे में इशोर में बताने की कोशिश की गई है। उन्होंने अपने ट्वीट विभीषण के  रूप में प्रेम, पूजा, चौबे,और कुमार के सांकेतिक नाम दिए है जबकि  शकुनि के रूप में निशिकांत दूबे ने अग्रवाल द्वय, मिश्र और श्रीवास्तव  का सांकेतिक नाम दिया है। साथ ही लिखा है की  इनके कारण अब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बचने का कोई रास्ता नहीं है। इन्होने अपने पिता जी शिबू सोरेन व बड़े भाई दुर्गा सोरेन जी की पार्टी को  को मिट्टी में मिला दिया।

 

Nishikant Dube Twit
Nishikant Dube Twit
मानहानि के मुकदमे पर मंत्री या उनके वकील को वक्तव्य देना चाहिए था : सरयू रॉय Covid -19 प्रोत्साहन राशि गबन प्रकरण

 

जबकि उनके एक और ट्वीट में जिसमे रघुवर दास के आरोपों को दिखते हुए लिखा है  ट्वीट में निशिकांत ने कहा – इ तो डकैती कर रहा है, यह चोरी व भ्रष्टाचार नहीं है। माल महाराज का मिर्जा खेले होली। मधु कोड़ा जी तो इनके करतूत के सामने महात्मा दिखाई पड़ रहे हैं।

 

16 यूट्यूब (YOU TUBE) चैनल को सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने ब्लाक किया

 

 उन्होने लगातार एक से एक ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को निशाने पर लिया है दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा की   झारखंड सरकार निकम्मी सरकार है, और कोई शर्म इस सरकार में बची नहीं है। जनता बिजली बिना त्राहिमाम कर रही है और मुख्यमंत्री जी पार्टी करने में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES