Ranchi

रांची (RANCHI) में एक बार फिर बम बरमाद एक महीने के अंदर रांची बम मिले की दूसरी घटना

 

By: RICKEY RAJ  

रांची (RANCHI) में बीते कुछ दिनों के अंदर ही रांची पुलिस  ने दो जगहों से बम  बरामद कर उसे डिफ्यूज किया है। हलाकि ये बम  शक्तिशाली नहीं थे लेकिन क्या रांची को फिर से 90 के दशक में ले  तैयारी हो रही है जिसमे अपराधी बम से इलाके को थर्रा कर इलाके में दहशत पैदा कर इलाके में अपना वर्चस्व ज़माने की कोशिश करते थे।  ताजा मामला  रांची के पुदांग ओपी इलाके का है।  जहाँ  आइएसएम चौक के पास एक दुकान से पुलिस ने छापेमारी कर बम की बरामद की है।

MMS CASE CHANDIGADH: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल होने के बाद लड़कियां गुस्से में,लड़की से पूछा क्यों किया वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी,की इस इलाके  में कोई बड़ा प्लान तैयार हो रहा है  जिसके बाद हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और पुनदाग ओपी प्रभारी विवेक कुमार ने दल बल के साथ पुदांग के आइएसएम चौक पास पहुंचकर दुकान की छापेमारी की। उसके बाद बम बरामद किया। वहीं से लेकर पुलिस छानबीन कर रही है। बम मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों में भय का माहौल है, लोग दहशत में है। जगुआर के BDS की टीम ने डिफ्यूज किया। इससे पहले सुखदेव नगर इलाके में भी बम की बरामदगी हुई थी। इसके साथ एक पिस्टल और कई गोलियां  भी बरामद की थी। सुखदेव नगर इलाके से बरामद बम को डिफ्यूज कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES