Rape

होटल के स्टाफ पर कस्टमर युवती के साथ रेप (RAPE) का आरोप ,आरोपी गिरफ्तार

RAPE  IN  HOTEL

रांची में युवती के साथ यौन शोषण और ब्लेकमेलिंग का नया मामला सामने आया है। इस बार आरोप है की होटल के सटाफ ने ही लड़की के साथ दरिंदगी (RAPE) की है साथ ही उसे ब्लेकमैल भी करता आ रहा है। उसकी ज्यादतियों से तंग आकर पीड़िता ने 27 अप्रैल को उसके खिलाफ चुटिया थाने में FIR दर्ज कराई थी।

हेमंत माइंस लीज मामले में जेएमएम (JMM)और बीजेपी आमने सामने

इसके बाद पुलिस तत्काल हरकत में आयी और  चुटिया थाना क्षेत्र के ही महिलौंग निवासी आरोपी प्रिंस कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है की वह चुटिया के होराे होटल में काम करता था। पुलिस ने उससे पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

खनन लीज (mining lease) मामले में हर तकनीकी पहलुओं को देखने की जरूरत : रिटायर्ड जस्टिस अशोक कुमार गांगुली

FIR के मुताबिक  26 साल की पीड़िता दुमका जिले के शिकारीपाड़ा की रहनेवाली है। वह रांची में नर्सिंग का काेर्स करने के लिए 20 मई 2021 को शिकारीपाड़ा से रांची आई थी। यहां आने के बाद उसने एक टैक्सी बुक किया। टैक्सी ने उसे होरो होटल में छोड़ा। उक्त होटल में उसे कमरा नंबर 202 मिला। कमरे में उसे होटल के स्टाफ आरोपी प्रिंस कुमार सिंह ने छोड़ा और कहा कि कोई दिक्कत हो तो उसे बताए। कुछ देर बाद छात्रा ने कमरे में खाना मंगवाया। प्रिंस कुछ देर बाद उसके कमरे में आया और उसके साथ मारपीट कर जबरन यौनशोषण किया  फिर अश्लील वीडियो बना लिया।

भाई ने सगी बहन से किया दुष्कर्म , माँ के साथ भी की गलत हरकत : शर्मनाक (shameful)

 
आरोप है की आरोपी प्रिंस ने छात्रा से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 30 हजार रुपए की मांग की। डर से छात्रा ने उसके खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद छात्रा जयपुर चली गई थी, लेकिन आरोपी प्रिंस उसे बार-बार फोन कर ब्लैकमेल  कर पैसे की डिमांड कर रहा था।  डर से वह पुलिस को जानकारी नहीं दे रही थी, लेकिन 24 अप्रैल को जब फिर से आरोपी ने रेप किया तो उसने FIR दर्ज करवाया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES