222

पुलिसवाले पर विवाह का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप , मामला दर्ज

झारखण्ड में एक बार फिर किसी महिला ने पुलिसवाले पर ही यौन शोषण का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक 2018 बैच के दारोगा पर विवाह का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है. रांची के ही पुलिसलाइन में स्थापित दारोगा गुंदीप कुमार के खिलाफ जगन्नाथपुर इलाके की रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया है. लड़की ने बीते 3 सितंबर को जगन्नाथपुर थाना में गुंदीप के खिलाफ धारा 376(2)(एन) के तहत FIR दर्ज कराया है. लड़की ने ने FIR में बताया है की विवाह का झांसा देकर दारोगा ने उसका यौन शोषण किया है. FIR के मुताबिक अगस्त 2020 में सोशल मीडिया के जरिए उनकी आरोपी गुंदीप कुमार के साथ फ्रैंडशिप हुई थी. फ्रैंडशिप के बाद पता चला की गुंदीप पुलिस मुख्यालय में कार्यरत है। आरोपी गुंदीप ने पीड़िता को बीते 17 अगस्त 2020 को मिलने के लिए रांची के धुर्वा डैम में बुलाया. फिर गुदीप ने लड़की से अपने प्यार का इजहार किया, 19 सितंबर को गुदीप ने ने पीड़िता को सिंह मोड़ हटिया में मिलने के लिए बुलाया. मोटरसाइकल से घुमाने के लिए ओवर रांची के ब्रिज ले गया.लड़की का एलिगेशन है कि गुदीप ने उसे कहा कि आधार कार्ड भी अपने साथ लाये.लड़की ने उससे पूछा की आधार कार्ड की क्या जरुरत है तो उसने कहा कि होटल में जरुरत पड़ेगी . फिर उसने मुझे एक होटल में ले गया। लड़की ने ने पूछा कि क्यों यहां लाये हो, तो उसने कहा कि एक दोस्त से मिलने के आया हूँ। FIR के मुताबिक पीड़िता को होटल के एक कमरे में ले जाकर उससे जोर -जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनाया. जब लड़की ने पूछा तो उसने जबाब दिया प्यार करता हूँ उससे शादी करूँगा। .
गुदीप ने ने उसे विवाह का झांसा दिया. उसने बताया की बड़े भैया की शादी होते ही शादी कर लेंगे. जिसके बाद दोनों लगातार मिलने लगे और गुदीप लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा. युवती जब भी शादी के लिए कहती तो वह इधर उधर की बातें करने लगता। कुछ दिन बाद उसने शादी से इनकार कर दिया।
थक हार कर पीड़िता उससे मिलनेपुलिस मुख्यालय पहुंच गई. गुंदीप ने उसे वापस घर भेज दिया. घर आकर फोन पर बताया की वह शादी नहीं करेगा.

Sexual Hrasment
Yuan Shoshan,Sexual Hrasment By Police

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Share via
हिन्दी हिन्दी English English
Live Updates COVID-19 CASES